अनिल कपूर, पत्नी को तलाक देकर करेंगे कंगना रनौत से शादी? पूरी इंडस्ट्री में मची खलबली

अनिल कपूर, पत्नी को तलाक देकर करेंगे कंगना रनौत से शादी? पूरी इंडस्ट्री में मची खलबली

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अनिल कपूर ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी हैं आज अनिल कुमार 64 वर्ष से अधिक आयु के हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी फिजिक बेहद शानदार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर खुद से उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ सकते है। अब ये बयान सामने आया है तो ये लोगो के मन में हज़ारों सवाल भी खड़े कर रहा है। चलिए जान लेते है पुरे मामले का सच।

अनिल कपूर के बारे में पूरी मीडिया का कहना है की वो अपनी 38 साल की शादी छोड़ कर खुद से छोटी कंगना रनौत से शादी करेंगे। अनिल कपूर अपनी 2 बेटियो की शादी कर चुके है। आज उन्हें देखकर कोई नही बता सकता की उनकी उम्र इतनी हो चुकी है। आज भी वो बॉलीवुड के यंग एक्टर को दिखने में कड़ी टक्कर देते है। आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा। आखिर क्या मजबूरी हुई जो उन्हें ऐसा बोलना पड़ा।

Trending news: Anil Kapoor had become crazy about Kangana Ranaut, the actor  was ready to leave his wife Sunita! - Hindustan News Hub

दरअसल यह बात काफी पुरानी है। साल 2010 में जब करण जौहर अपनी शो लेकर आये तो एक एपिसोड में अनिल कपूर, कंगना रनौत, संजय दत्त इस में पहुंचे थे। इसलिए इस शो में रैपिड फायर राउंड के वक़्त अनिल कपूर से पूछा गया था की ऐसी कौन सी महिला है जिसके लिए वो अपनी पत्नी को भी छोड़ सकते है। इस सवाल के बाद अनिल के कंगना रनौत की तरफ देखा और उनका नाम ले दिया। हालांकि अनिल कपूर ने यह सब मजाक में बोला लेकिन फिर भी इस बात की चर्चा लगी दिनों तक रही थी।

किस्सा: कंगना से शादी के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार थे अनिल कपूर,  सरेआम कही थी ये बात - Entertainment News: Amar Ujala

आपको बता दें कि अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है उन्होंने काफी फिल्मों में काम किया है लेकिन अब शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली है। वर्तमान समय में वह प्रेग्नेंट है और जल्दी ही उनके घर में खुशियां आने वाली है। वहीं अनिल कपूर इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी बॉलीवुड में एक सक्रिय अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं आज के समय में बॉलीवुड में सबसे माने जाते हैं। एक बार जब उनसे आप की अदालत में पूछा गया कि उनकी इस फिटनेस का क्या राज है? तो उन्होंने बताया कि वह अपना राज नहीं बताएंगे और एक दिन इसी राज की बदौलत बाबा रामदेव की तरह करोड़ों रुपए कमाएंगे।

Anil Kapoor wants to leave his wife and marry Kangana Ranaut. - The  Talented World

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.