अंजलि अरोड़ा एक तरफ तो वायरल एमएमस पर रोने का दिखावा कर रही, दूसरी तरफ रशियन से नाईट पार्टी…

अंजलि अरोड़ा एक तरफ तो वायरल एमएमस पर रोने का दिखावा कर रही, दूसरी तरफ रशियन से नाईट पार्टी…

टिक टॉक से फेमस हुई कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में है। वे सोशल मीडिया पर हॉट डांस के लिए जानी जाती हैं, कुछ समय पहले ही उनका एमएमस वायरल हुआ था जिसके बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि इस m.m.s. को अंजलि अरोड़ा ने गलत बताया था और कहा था कि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है। हाल ही में अंजलि ने सोशल मीडिया पर अपने नए गाने को शेयर किया है जो शाहरुख खान की फिल्म जोश के गाने ‘मेरे खयालों की मलिका’का रीमेक वर्जन है। यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हो गया, इसके बाद से ही कई लोग उन्हें ट्रॉल करने लगे, कई लोगों को यह गाना पसंद भी आया। इस गाने में अंजलि ने वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसे लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  उर्फी जावेद कतरन पहन हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'कहां कुत्ते ने नोच लिया'

अंजली अरोड़ा एमएमस की वजह से काफी ज्यादा ट्राॅल हो रही

Anjali Arora such a video went viral after MMS Leak, bo*ld video made  herself in front of the mirror in the hotel room - informalnewz

अंजलि अरोड़ा एक तरफ तो वायरल एमएमस पर रोने का दिखावा कर रही, दूसरी तरफ रशियन से नाईट पार्टी…
सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस डांस के लिए जानी जाने वाली अंजली अरोड़ा, एमएस की वजह से काफी ज्यादा ट्राॅल हो रही है। जिसे सामने आने के बाद अंजलि अरोड़ा ने रोते हुए यह कहा था कि ‘वह इस वीडियो में नहीं है, कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है, आखिर उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा है।’ लेकिन ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करना अभी तक बंद नहीं कर रहे है। लेकिन फिर भी अंजलि सोशल मीडिया पर अपना कहर बरसाना नहीं छोड़ती हैं, कभी ना कभी वे अपनी फोटोस और वीडियोस फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इतनी लंबी फैन फॉलोइंग होने के कारण और लव हेट इमेज की वजह से उन्हें कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी बुलाया गया था।

यहाँ भी पढ़िए  'बचपन का प्‍यार' फेम सहदेव दिर्दो ने जोड़े हाथ, इमोशनल कर देगा एक्‍सीडेंट के बाद यह नया वीडियो

अंजलि अरोड़ा रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थी

Anjali Arora Biography, Height, Weight, Age, Instagram, Boyfriend, Family,  Affairs, Salary, Net Worth, Pho… in 2022 | College girl pics, New girl  photo, Beautiful girl face

अंजलि अरोड़ा एक तरफ तो वायरल एमएमस पर रोने का दिखावा कर रही, दूसरी तरफ रशियन से नाईट पार्टी…
अंजलि अरोड़ा रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थी, यहां पर एक चौंकाने वाला खुलासा यह हुआ कि उन्होंने यहां पर अपने को कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को लेकर अपनी फिलिंग्स भी जाहिर कर दी थी। लेकिन मुनव्वर फारूकी की तरफ से इसका कोई भी रिएक्शन नहीं आया था। उन्होंने लॉकअप के एक एपिसोड में एक और खुलासा किया था कि जब वे रूस ट्रिप गई थी तो वहां रशियन शख्स के साथ पार्टी करने के लिए उन्होंने ₹5000 रूबल यानी 6500 रुपए लिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मार्च 2022 में अंजली ने अपने पोस्ट के बारे में बात करते हुए कहा था कि पिछले साल वे दिसंबर में रूस ट्रिप पर गई थी जहां पर वे होटल रिसेप्शनिस्ट की ओर आकर्षित हुई थी, उन्होंने उनसे सैटरडे नाइट के लिए पैसे लिए थे। अंजलि ने बताया कि “मुझे बस पैसे चाहिए थे, मैंने मांगे और उसने मुझे दे दिए। फिर हम साथ में पार्टी करने गए, मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं है। पता नहीं मेरे मम्मी पापा इस पर क्या रिएक्ट करेंगे।” इसके बाद से ही वे काफी ज्यादा सुर्खियों में है। लोग उन्हें इसके बाद से ही काफी ज्यादा ट्रोल करने लगे है और तरह तरह के कमेंट पास कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  तारक मेहता के ‘बापूजी’ जेठालाल से भी छोटे हैं, इनकी पत्नी ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात, देखिए तस्वीरें…!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *