तारक मेहता शो की अंजलि भाभी रियल लाइफ में हैं काफी ग्लैमरस, बिकिनी में तस्वीरें हुईं वायरल

तारक मेहता शो की अंजलि भाभी रियल लाइफ में हैं काफी ग्लैमरस, बिकिनी में तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak mehta ka ooltah Chashma) लोगों का फेवरेट शो है। सालों से यह शो लोगों को मनोरंजन करता आ रहा है। यह टीवी का अबतक का सबसे लंबा चलने वाला शो है। शो में कई तरह के किरदार देखने को मिलते हैं, जिनका अपना अलग-अलग अंदाज होता है। शो में नजर आने वाला हर किरदार को एक आदर्श के रूप में दिखाया जाता है। उसी तरह का किरदार निभाती हैं एक्ट्रेस सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) वह अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi) का रोल प्ले करती हैं। शो में वह एक परफेक्ट हाउस वाइफ के किरदार में नजर आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं।

अब सुनयना की सोशल मीडिया पर कुछ बिकिनी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें उन्होंने कुछ वक्त पहले शेयर किया था। शो में हमेशा शूट-सलवार में नजर आने वालीं सुनयना को बिकिनी में देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं। दरअसल, सुनयना फौजदार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ६ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब सुनयना की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह पिंक व ब्लैक कलर की मोनोकनी बिकिनी मेें नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में सुनयना स्विमिंग पूल में एक से बढ़कर एक पोज़ दे रही हैं। फैंस को उनका ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि शो में अंजलि मेहता का किरदार पहले नेहा मेहता ने निभा रही थीं। लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने शो छोड़ दिया जिसके बाद अब सुनयना इस किरदार को निभा रही हैं। अंजलि मेहता का किरदार अपनाने में सुनयना को जरा भी वक्त नहीं लगा। जब वह नई-नई शो में आई थीं तो कम ही दर्शकों ने उन्हें पसंद किया था लेकिन अब उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है।

इस बारे में सुनयना ने कहा था, ‘मेरा मानना है कि दशकों को पूरा हक है, अच्छा भी बोलने का, बुरा भी बोलने का। जो भी फेम हमें मिलता है, उन्हीं की वजह से मिलता है। ऐसे में मेरा मानना है कि अगर हम उनसे अपनी प्रशंसा सुन सकते हैं तो हमें उनका फीडबैक भी लेना चाहिए। मुझे पता था कि तुलना तो होगी ही क्योंकि इतना पॉपुलर शो है और इस किरदार को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसके बाद सुनयना ने कहा था, ‘मैं बताना चाहूंगी कि मैं किसी की जगह लेने नहीं आई हूं। मैं खुद की जगह बनाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि दर्शक मुझे प्यार दें और मुझे एक अवसर दें।’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.