Video: फैन की हरकत से नाराज सलमान, सेल्फी लेने की कोशिश पर बोले- नाचना बंद कर

Video: फैन की हरकत से नाराज सलमान, सेल्फी लेने की कोशिश पर बोले- नाचना बंद कर

एक फैन सलमान खान (Salman Khan) के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। सलमान और पपाराजी ने उससे काफी कहा कि फोटो ले रहे हैं, लेकिन वह सेल्फी लेने पर आमादा था। यह देख सलमान नाराज दिखे और फैन से कहा- नाचना बंद कर। देखिए वायरल वीडियो:

सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग और स्टारडम काफी जबरदस्त है। फैन्स भी उनके लिए बेहद क्रेजी रहते हैं और जहां मौका मिलने पर सेल्फी लेने या उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका नहीं छोड़ते। हाल ही कुछ ऐसा हुआ। एक फैन अपने हीरो (fans tries to take selfie with Salman) सलमान के साथ सेल्फी लेना चाहता था, जबकि पपाराजी उस फैन के साथ सलमान की फोटो ले रहे थे। फैन की इस हरकत से सलमान थोड़ा नाराज दिखे।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान ने लगाए थे NCB पर गंभीर आरोप, रोते हुए कहा-”आपने हमें राक्षस की तरह दिखाया”

सोशल मीडिया पर फैन के साथ सलमान वाला यह वीडियो (Salman Khan viral video) अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक फैन सलमान के साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करता है। सलमान मान जाते हैं और पपाराजी को उसके साथ खड़े होकर पोज देने लगते हैं। लेकिन वह फैन सलमान संग सेल्फी लेने लगता है। यह देख सलमान उससे कहते हैं, ‘ले रहा है ना?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पपाराजी भी फैन से कहते हैं कि वह सलमान के साथ उसकी फोटो ले रहे हैं और इसलिए वह अपना फोन हटा ले। लेकिन फैन नहीं मानता और सेल्फी खींचने पर आमादा रहता है। यह देख सलमान उससे कहते हैं, ‘नाचना बंद कर।’ यह सुनकर वह फैन वहां से तुरंत हट गया।

बीते साल सलमान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक फैन गोवा एयरपोर्ट पर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। लेकिन तभी सलमान ने उस फैन का फोन खींच लिया था।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सलमान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) को प्रमोट करने में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी नजर आएंगे। टीवी ऐक्ट्रेस महिमा मकवाना (Mahima Makwana) इस फिल्म से बॉलिवुड डेब्यू कर रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.