क्या अलग हो रहे है भारती और हर्ष? बच्चे के बाद हर्ष ने जिमेदारियो से मोड़ा मुंह

क्या अलग हो रहे है भारती और हर्ष? बच्चे के बाद हर्ष ने जिमेदारियो से मोड़ा मुंह

आज भारती सिंह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं और भारती सिंह का हर कोई बहुत सम्मान करता है। भारती सिंह ने आज इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है और यही वजह है कि भारती सिंह आज यहां हैं।

भारती के मां बनने के बाद बड़ी खबर आई सामने: फिलहाल भारती सिंह मीडिया में इसलिए सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि भारती सिंह ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। भारती सिंह ने अपने बेटे का नाम जा गुलाम रखा है लेकिन आपको बता दें कि हाल ही में भारती सिंह की मां बनने के बाद बड़ी खबर सामने आई है कि उन्होंने भारती सिंह को उनके बच्चे की मां के तौर पर छोड़ दिया है। मुझे उम्मीद है कि यह किसी और ने नहीं बल्कि खुद हर्ष ने कहा है। इसलिए अभी मीडिया में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है और सबके मन में एक ही सवाल है कि भारतीय पति हर्ष ने इतनी बड़ी बात क्यों कही? आगे लेख में हम आपको हरती सिंह से जुड़ी खबरों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  टीवी इंडस्ट्री में उर्फी जावेद का क्यों नहीं करता हैं कोई इज्जत? जानें वजह

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa 'launch' their son Laksh, finally reveal his adorable face; watch

मां बनने के बाद भारती ने हर्ष को छोड़ने का किया फैसला: भारती सिंह एक बहुत अच्छी कॉमेडियन हैं जिन्होंने अपनी कॉमेडी से पूरे भारत को दीवाना बना दिया है और उन्हें दिन में हर कोई जानता है। भारती सिंह ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया और बहुत कुछ सहा। कई मुश्किलों का सामना करने के बाद आज भारती सिंह इस मुकाम पर हैं। इस समय भारती सिंह मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरती हैं। क्योंकि हाल ही में भारती सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यानी मां बनने के कुछ महीने बाद ही भारती सिंह ने अपने पति को बेरहमी से छोड़ दिया। या हो सकता है कि वह उनके साथ संबंध तोड़ना चाहता हो।

यहाँ भी पढ़िए  बातों बातों में अपनी ही दोस्त उर्फी जावेद पर भद्दा कमेंट कर बैठीं राखी सावंत, कहा- 'वो... दिखाती हैं, मुझे इसकी जरूरत नहीं'

Bharti Singh wants her children to work when they are 16 | Movies News Feed

हर्ष ने सोशल मीडिया पर बताई पुरी सचाइ: हाल ही में भारती सिंह अपने बेटे गल्ला और अपने पति हर्ष के साथ घूमने गई थीं। जब वह वलाग बना रही थीं। इस दौरान हर्ष ने कहा कि वह अब भारती के साथ अपने रिश्ते को तोड़ना चाहते हैं। जिसके चलते इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिले थे। इसके साथ ही आइए हम आपको लेख में इस वीडियो की सच्चाई बताते हैं और यह भी बताते हैं कि हर्ष ने अपनी पत्नी भारती के बारे में इतनी बड़ी बात क्यों कही।

Bharti Singh shares a picture with Harsh Limbachiyaa from their roka!

हर्ष और भारती दोनो तोड़ना चाहते है रिश्ता: हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उनके पति हर्ष कहते हैं कि वह भारत से अलग होना चाहते हैं। आपको बता दें कि पिता बनने के बाद हर्ष काफी परेशान हो गए थे और फिर कहा कि वह भारतीय के साथ संबंध तोड़ना चाहते हैं। वहीं आपको एक बात बता दें कि हर्ष लेम्पुशिया ने यह सब सिर्फ मनोरंजन के लिए किया था। इस वीडियो के पीछे की सच्चाई यह है कि आप यह भी जानते हैं कि भारती और हर्ष एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं इसलिए अलग होने में कोई शक नहीं है।

यहाँ भी पढ़िए  भारती सिंह का बड़ा बयान आया सामने, बोली नही बनना है मुझे मां

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.