फिल्म फ्लॉप होने पर फैन्स से भिड़े अर्जुन कपूर, बोले- अब लोगों को सबक सिखाना बेहद जरूरी

फिल्म फ्लॉप होने पर फैन्स से भिड़े अर्जुन कपूर, बोले- अब लोगों को सबक सिखाना बेहद जरूरी

बॉलीवुड सिनेमा इस समय निचले दौर से गुजर रहा है। जहां पहले दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था, वहीं अब दर्शकों ने फिल्म का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है. हर दिन कोई न कोई फिल्म बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार हो रही है। यहां तक ​​कि जो फिल्में अभी रिलीज नहीं हुई हैं, वे पहले से ही हैशटैग बॉयकॉट ट्रेंड की सवारी कर रही हैं। हाल ही में आमिर खान ,लाल सिंह चड्ढा, और अक्षय कुमार ,रक्षाबंधन, बहिष्कार की इस प्रवृत्ति का शिकार हुए। इन दोनों फिल्मों को ज्यादा दर्शक नहीं मिले। इस पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी राय रखी है.

बॉयकॉट ट्रेंड पर भड़के अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर को बॉलीवुड का मुखर अभिनेता माना जाता है। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से नहीं हिचकिचाते। अर्जुन मोहित सूरी की पिछली फिल्म एक खलनायक रिटर्न में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया, दिशा पटानी और जॉन अब्राहम भी थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। अब हाल ही में अभिनेता ने फिल्मों के बहिष्कार को लेकर अपनी अस्पष्ट राय व्यक्त की है।

यहाँ भी पढ़िए  नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा, अपनी शादी में फेरों के समय पी रखी थी ब्रांडी

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा- हमने इस पर चुप रहकर गलती की है. यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठा रहे हैं। हमने यह सोचने की गलती की कि हमारा काम अपने लिए बोलेगा। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपने हाथ गंदे करने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि हमने बहुत कुछ सहा है। अब लोगों को इसकी आदत हो गई है। ऐसा अब बहुत हो रहा है।

फिल्मों को लेकर लोगों का उत्साह कम

इश्कजादे मोर अभिनेता ने कहा- इंडस्ट्री में लोगों को एक साथ आना चाहिए और इसके बारे में कुछ करना चाहिए क्योंकि लोग उनके बारे में क्या लिखते हैं या हैशटैग ट्रेंड वास्तविकता से बहुत दूर है। जब लोग बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो लोग फिल्में पसंद नहीं करते हैं। अभिनेताओं के उपनाम के कारण फिल्मों का बहिष्कार करना भी गलत है। शुक्रवार की सुबह किसी नई फिल्म को लेकर लोगों में जो उत्साह और उत्साह देखा जाता था, वह अब खत्म होता जा रहा है.

यहाँ भी पढ़िए  इस आलीशान फार्म हाउस में ही सलमान खान को खाया था सांप, देखिए फॉर्महाउस के अंदर की खूबसूरत फोटो

अभिनेता ने आगे कहा- लोग कीचड़ फेंकते रहेंगे तो नई कार भी अपनी चमक खो देगी, है न?, हमारे पास बहुत कीचड़ है। इस मामले पर हमेशा से आंखें बंद रही हैं। बॉलीवुड फिल्मों को लेकर लोगों की राय इन दिनों काफी नेगेटिव हो गई है। सोशल मीडिया पर कई फिल्मों के बॉयकॉट करने की बात हो रही है। हाल ही में ऋतिक रोशन ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ की, जिसके बाद लोग उनकी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का बहिष्कार करने की बात करने लगे।

यही बात शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की भी हो रही है। सोशल मीडिया पर फिल्मों की ट्रोलिंग का असर लोगों पर साफ नजर आ रहा है. देखना होगा कि यह दौर कब खत्म होता है और कौन सी फिल्म बॉलीवुड में सनसनी मचा देती है।

यहाँ भी पढ़िए  रेखा से शादी करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, इन अभिनेत्रियों से भी जुड़ा नाम

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.