अर्जुन कपूर ने किया मलाइका अरोड़ा ऐसा बुरा हाल, पीठ पर दिखे गहरे चोट के निशान

अर्जुन कपूर ने किया मलाइका अरोड़ा ऐसा बुरा हाल, पीठ पर दिखे गहरे चोट के निशान

(Malaika Arora और Arjun Kapoor) मलाइका और अर्जुन को बॉलीवुड का खास कप्लस माना जाता है. कभी सितारों के साथ कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसकी कल्पना शायद उन्होंने न की होगी. कुछ साल पहले मलाइका अरोड़ा के पीठ में एक चोट का निशान दिख रहा है जिसे अर्जुन कपूर ने ही दिया है चलिए जानते है कैसे?

Malaika Arora calls Arjun Kapoor 'my man' says she wants to grow old with  him | People News | Zee News

Malaika Arora अक्सर अपने हुस्न के जलवे को लेकर सुर्खियों में रहती है. बता दे की इस बार मलाइका के पीठ में कुछ अजीब से चोट के निशान नजर आ रहे है. एक इंटरव्यू के दौरान इस चोट को लेकर मलाइका ने खुलासा भी किया था. चलिए जानते है क्या है इस खुलासे में.

नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान मलाइका ने अपने बेडरूम की सीक्रेट्स के बारे में बताया की उन्हें बीयर्ड बॉय्ज ज्यादा पसंद आते हैं. और साथी ही में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए. इसके साथ लड़का बॉडी के मामले में काफी फिट एंड फाइन भी होना चाहिए.

Picture: Malaika Arora and Arjun Kapoor share a kiss of love as they ring  in the New Year's together | Hindi Movie News - Times of India

नेहा ने मलाइका अरोड़ा से छा की,’आपकी फेवरेट पोजिशन कौन सी है? ‘इस पर मलाइका मुस्कुराते हुए कहा की, मुझे ऊपर रहना पसंद है।’ इसके बाद दोनों भी मुस्कुराने लगीं. मलाइका से जब पीठ के निशान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की ये सब दें अर्जुन की है. उन्हें बेड में ये सब करना पसंद है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.