उम्र में बड़ी मलाइका अरोड़ा को 5 साल से डेट करते-करते बोर हुए अर्जुन कपूर, कहा- ‘प्यार से ज्यादा जरूरी है फिजिकल रिलेशन’ लेकिन Malaika..

उम्र में बड़ी मलाइका अरोड़ा को 5 साल से डेट करते-करते बोर हुए अर्जुन कपूर, कहा- ‘प्यार से ज्यादा जरूरी है फिजिकल रिलेशन’ लेकिन Malaika..

अर्जुन कपूर ने इस बारे में बात की कि गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ आधिकारिक होने के बाद उन्हें ‘चरम’ ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दंपति की उम्र में 12 साल का अंतर है, जो सोशल मीडिया से नफरत करने वालों के लिए चारा रहा है, जो अक्सर मलाइका और अर्जुन दोनों को निशाना बनाते हैं।

एचटी सिटी के साथ एक साक्षात्कार में, अर्जुन ने कहा कि वह 2019 में एक जोड़े के रूप में सामने आने पर नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से प्रभावित होने के लिए तैयार थे।

अर्जुन और मलाइका ने पुष्टि की कि वे 2019 में अपने जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट में डेटिंग कर रहे थे। साक्षात्कार में बोलते हुए, अर्जुन ने कहा कि ट्रोलिंग ने उन्हें ज्यादा प्रभावित नहीं किया क्योंकि वह बदतर दौर से गुजर रहे हैं।

अपने निजी जीवन से उदाहरण देते हुए, अर्जुन ने कहा: “मैं ट्रोल्स से चरम प्रतिक्रिया के लिए तैयार था। इससे गुजरने के अलावा आपको कुछ भी तैयार नहीं करता है।

मैं जीवन में उन स्थितियों से गुज़रा हूँ जो बहुत खराब रही हैं – अपने माता-पिता को अलग होते हुए, माँ को खोते हुए, अपने पिता की उथल-पुथल को देखकर, किसी प्रियजन, उनकी पत्नी श्रीदेवी को खोते हुए देखना – आपको उस जीवन का एहसास होता है बहुत चंचल और अस्थायी है, और केवल प्रेम ही स्थायी है। कभी-कभी, आपको सबसे बड़े इशारों और सबसे तेज़ आवाज़ करने की ज़रूरत नहीं होती है। आप वास्तव में चुप हो सकते हैं और फिर भी किसी ऐसी चीज या किसी के लिए खड़े हो सकते हैं जिस पर आप विश्वास करते हैं। आपको परिस्थितियों, जटिलताओं को भी समझना होगा और इसे समय देना होगा।

अर्जुन ने कहा: “तो, खड़े होने का मतलब हमेशा आपके चेहरे पर होना नहीं है। यह कभी-कभी सिर्फ अपने आप को चुपचाप पकड़ने और अपना काम करने, हर दिन जीने और नकारात्मकता के बारे में इतना नहीं सोचने के बारे में होता है। इससे बुरा क्या हो सकता है? यह आपको अस्थायी रूप से आहत करता है और फिर आप यह महसूस करके परिप्रेक्ष्य रखते हैं कि आप सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाले नामहीन, फेसलेस लोगों की तुलना में बहुत अधिक सामना करने के लिए पर्याप्त मजबूत हैं। आपको उन्हें रहने देना है। मुझे लगता है कि मलाइका और मेरे रिश्ते में इतनी प्रासंगिकता है कि हर कोई कहना चाहता है, एक राय है और आप इसे केवल एक तारीफ के रूप में ले सकते हैं कि हर कोई हमारे बारे में बात करना पसंद करता है!

अर्जुन अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के साथ बोनी कपूर के बेटे हैं, जिनकी 2012 में कैंसर से मृत्यु हो गई थी। बोनी और मोना 1996 में अलग हो गए, जिसके बाद फिल्म निर्माता ने श्रीदेवी से शादी कर ली। 2018 में दुर्घटनावश डूबने से उसकी मौत हो गई थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.