अर्जुन कपूर बोले- मर्दो को प्यार नहीं जिस्म चाहिए, बुरी तरिके से भड़की मलाइका, ब्रेकअप….

अर्जुन कपूर बोले- मर्दो को प्यार नहीं जिस्म चाहिए, बुरी तरिके से भड़की मलाइका, ब्रेकअप….

बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का रिलेशनशिप (Malaika Arora Arjun Kapoor Relationship) किसी से छिपा नहीं है! आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 5 साल से रिलेशनशिप में है और वह एक दूसरे से काफी प्यार भी करते हैं और दोनों ही एक दूसरे को समझते हैं!

वही दोनों अक्सर अपने इस रिलेशनशिप के कारण वे दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं और आए दिन अपने किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं! ऐसे में यह दोनों अपनी बात को सोशल मीडिया के सामने खुलकर पेश करते हैं!

Malaika Arora On Arjun Kapoor: 'He is Perfect' - Masala

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान पुरुषों को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया था! जिसमें उन्होंने कहा था कि पुरुषों को प्यार नहीं शरीर चाहिए होता है और अर्जुन कपूर के इस बयान के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर पर भड़क गई थी!

इस बयान के कारण कुछ समय पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आ रही थी! बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर ने ये बात मलायका अरोरा को परेशान करने के लिए कही थी!

Arjun Kapoor visits girlfriend Malaika Arora after car accident, fans  praise for 'taking care of her' - filmyzoo - Hindisip

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर की यह बात सुनने के बाद लग रहा था कि अर्जुन कपूर उनसे प्यार नहीं करते और इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच रात दिन झगड़ा होता रहता था! लेकिन फिर अभिनेता अर्जुन कपूर ने इस बात को गौर से समझा और फिर अभिनेत्री से माफी मांगे कि में कभी भी ऐसा बयान दोबारा नहीं दूंगा और ना ही कभी ऐसा कोई मजाक करूँगा! वही इस बात के बाद दोनों एक्टर एक दूसरे को काफी सोच समझकर जवाब देते हैं!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.