आर्यन जे’ल में रोता रहता है, खाना ना खाने और वॉशरूम ना जाने पर जे’ल स्टॉफ को हुई फिक्र

आर्यन जे’ल में रोता रहता है, खाना ना खाने और वॉशरूम ना जाने पर जे’ल स्टॉफ को हुई फिक्र

शाहरुख खान का लाडला आर्यन खान ड्र’ग्स मामले में इन दिनों ऑर्थर रोड जे’ल में बंद है। शाहरुख जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह वो आर्यन को जे’ल से बाहर निकाले लेकिन अभी 30 अक्तूबर तक आर्यन को न्यायिक हिरासत में ही रहना है।शाहरुख के मन्नत में रहने वाले आर्यन से ना जे’ल का खाना खाया जा रहा है और ना ही पानी पीया जा रहा है। शाहरुख खान ने बड़ी ही मन्नत से मन्नत खरीदा था जिसकी कीमत करीब 350 क’रो’ड़ रु’प’ये बताई जाती है।

जे’ल में रोज रो रहा आर्यन:-यहां लिविंग रूम, लाइब्रेरी, प्ले एरिया, प्राइवेट बार जैसी कई सुविधाएं हैं। कहते हैं जो मन्नत में आता है वो वहां की खूबसूरती देख मदहोश हो जाता है। ऐसे माहौल में पले बढ़े आर्यन खान के लिए जे’ल में रहना बहुत ही मुश्किल होता जा रहा है। खबरों की मानें तो आर्यन खान जे’ल के अंदर रोता रहता है और खाना पीना भी नहीं खा रहा है ताकि उसे वॉशरुम ना जाना पड़े।

जे’ल में बंद आर्यन खान को लेकर हर छोटी छोटी डिटेल रोज सामने आ रही है। जे’ल के अंदर रह रहे कैदियों में से किसी ने बताया कि आर्यन रोज रोता है। ये भी खबर है कि आर्यन के कुछ ना खाने पीने और वॉशरूम ना जाने को लेकर स्टॉफ उसके हेल्थ और हाईजीन को लेकर परेशान है। ये भी बताया गया कि आर्यन को जे’ल का खाना पसंद नहीं आ रहा है और वो बिस्कुट से पेट भर रहा है।

पहले भी बताया जा चुका है कि आर्यन खान को स्टार किड होने के नाते कोई भी खास सुविधा नहीं दी गई है। आर्यन को जे’ल के अंदर वही नियम कानून फॉलो करना पड़ रहा है जो अन्य कै’दि’यों के लिए बनाए गए हैं। उसे भी दूसरे कै’दि’यों की तरह ही खाना परोसा जा रहा है लेकिन आर्यन खा नहीं रहा। हालांकि अगर वो कैंटीन से कुछ खाना चाहता है तो वो खरीद सकता है जिसके लिए घरवाले 4500 का म’नी ऑ’र्डर भेज सकते हैं। हाल ही में शाहरुख ने उन्हें 4500 रु’प’ये भेजे थे।

गुरुवार यानी 21 अक्तूबर को शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जे’ल पहुंचे। यहां पर शाहरुख खान को देकर मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेर लिया था। इस पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी थी। सितारों के साथ साथ फैंस का भी कहना था कि शाहरुख को इस तरह घेर लेना अच्छी बात नहीं है।

गुरुवार को शाहरुख खान के घर मन्नत पर एनसीबी के आधिकारी पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारियों ने शाहरुख खान के घर की त’ला’शी ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए थे। इस नोटिस में लिखा है कि अगर आर्यन खान के पास किसी भी प्रकार का और कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, तो उसे एनसीबी को सौंप दें। शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह गए थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.