किताबों की दुनिया में खोए हैं आर्यन खान, जेल की लाइब्रेरी से इशू करवाई हैं ये दो BOOKS

किताबों की दुनिया में खोए हैं आर्यन खान, जेल की लाइब्रेरी से इशू करवाई हैं ये दो BOOKS

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आर्थर रोड जेल में अपने जमानत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान आर्यन किताबों में अपना वक्त बिता रहे हैं। खबर है कि जेल की लाइब्रेरी से उन्होंने दो किताबें मंगवाई हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त ड्रग्स केस (Drugs case) में आर्थर रोड जेल में बंद हैं और अपने जमानत पर बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि जेल के अंदर आर्यन ने अपना वक्त बिताने के लिए किताबों को सहारा बनाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान ने जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें इशू करवाई हैं। जेल अधिकारियों के मुताबिक, बेल की याचिका खारिज होने की खबर सुनकर आर्यन खान काफी अपसेट थे, इसलिए उन्हें किताबें पढ़ने की सलाह दी गईं।

आर्यन खान को दो किताबें दी गई हैं, जिनमें से एक ‘Golden Lion’है और दूसरी किताब राम और सीता की कहानी पर बेस्ड है। आर्यन की जमानत खारिज होने के बाद गुरुवार 21 अक्टूबर को बेटे आर्यन खान से पहली बार जेल मिलने पहुंचे थे शाहरुख।

इस बीच खबर आई कि जेल स्टाफ आर्यन के हेल्थ को लेकर परेशान हैं। दरअसल बताया गया कि आर्यन जेल का खाना तो पसंद नहीं ही कर रहे, वह वहां का पानी भी पीने से कतराते हैं और हाइजीन इशू की वजह से वह वॉशरूम भी इस्तेमाल नहीं करना चाहते। ऐसे में ये सारी चीजें उनके हेल्थ पर असर कर सकती हैं। कहा गया था कि आर्यन को जेल के ही किसी कैदी ने अपने बैरक में बैठकर रोते हुए भी देखा।

बताया जाता है कि इस दौरान पापा और बेटे दोनों काफी इमोशनल हो गए थे। दोनों ने एक-दूसरे के साथ करीब 18 मिनट का वक्त बिताया। दोनों के बीच फेस शील्ड की दीवार थी और बातचीत के लिए उन्हें इंटरकॉम दिया गया था। इस दौरान वहां जेल के कुछ स्टाफ भी मौजूद थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.