‘मैं अच्छा इंसान बनूंगा और गरीबों की मदद करूंगा’, आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से किया वादा!

‘मैं अच्छा इंसान बनूंगा और गरीबों की मदद करूंगा’, आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से किया वादा!

आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें उन पर गर्व होगा।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स लेने के आरोप में इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान को लेकर कहा जा रहा है कि जब वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की हिरासत में थे तो एजेंसी द्वारा उनकी काउंसलिंग की गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें उन पर गर्व होगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आर्यन खान ने एनसीबी से ये भी वादा किया है कि वह जेल से बाहर आने के बाद एक अच्छे इंसान बनेंगे। आर्यन खान ने ये भी कहा है कि वह आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करेंगे। कहा जा रहा है कि आर्यन खान की समीर वानखेड़े के साथ एनसीओ वर्कर्स ने भी काउंसलिंग की थी।

गौरलतब है कि 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी में आर्यन खान को पकड़ गया था। आर्यन खान के साथ और लोग भी पकड़े गए थे। इसके बाद आर्यन खान सहित सभी आरोपी को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। कोर्ट ने बाद में सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। फिलहाल, आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं।

बताते चलें कि मुंबई सेशन कोर्ट ने बीते 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगा। दरअसल, 15 अक्‍टूबर से 19 अक्‍टूबर तक मुंबई सेशन कोर्ट की छुट्टी रहेगी। विजयादशमी के कारण हाई कोर्ट और सेशंस कोर्ट दोनों 5 दिनों के लिए बंद हैं। आर्यन खान को अपनी जमानत के लिए 20 अक्टूबर तक के लिए इंतजार करना होगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.