शाहरुख-गौरी की बेटे पर पैनी नजर, दिवाली के बाद Mannat से दूर हो जाएंगे Aryan Khan

शाहरुख-गौरी की बेटे पर पैनी नजर, दिवाली के बाद Mannat से दूर हो जाएंगे Aryan Khan

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान लगभग 25 दिन आर्थर रोड जे’ल में बिताने के बाद शनिवार को घर लौट आए। वहीं, अब शाहरुख-गौरी ने ड्र’ग्स मामले में आर्यन के जे’ल से रिहा होने के बाद एक अहम फैसला लिया है। उन्होंने अपने बेटे की सु’र’क्षा को सबसे पहले रखने की योजना बनाई है खबरों के मुताबिक, शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि सिघ लगातार उनके अगल-बगल रहे हैं उसी तरह आर्यन को भी जल्द ही बॉडीगार्ड मिलेगा।

शाहरुख-गौरी की बेटे पर पैनी नजर

खबरों की मानें तो आर्यन के जे’ल में जाने के बाद से ही शाहरुख को बड़ा झ’ट’का लगा है। वह सोच रहे हैं कि क्या आर्यन की देखभाल के लिए  उनके साथ एक बॉडीगार्ड होता तो क्या चीजें इस स्तर तक जातीं? जैसे उसके पास रवि है, जो उसकी रखवाली व देखभाल कर रहा है। ऐसे में शाहरुख अब आर्यन के लिए जल्द से जल्द एक की बॉडीगार्ड नियुक्त करना चाहते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  Viral Video : ट्रांसपैरेंट कुर्ता पहन रात को बाहर निकलीं उर्वशी रौतेला, सब कुछ हुआ कैमरा में कैद

मन्नत से दूर होंगे आर्यन खान

खबर ये भी है कि शाहरुख बेटे आर्यन को दिवाली के बाद मन्नत से दूर करने की सोच रहे हैं। आर्यन खान को ज’मा’नत तो मिल गई है लेकिन उन्हें अपना पासपोर्ट स्पेशल को’र्ट में जमा करवाना होता। शर्त के मुताबिक, आर्यन बिना इजाजत मुंबई या भारत से बाहर नहीं जा सकते हैं। ऐसे में खबरें हैं कि शाहरुख, आर्यन को अपने अलीबाग वाले फार्महाउस में शिफ्ट कर देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह चाहते हैं कि आर्यन को ब्रेक मिले और वह मीडिया व खबरों से दूर खुद पर ध्यान दे पाएं।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका ने 2.5 साल बाद शादी के खर्च को लेकर किया खुलासा, बताया किसने कितना किया खर्च

जेल से बाहर आने के बाद आर्यन ने बदली DP

वहीं, आर्यन के रि’हा होने के बाद से ही लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर बनाए हुए हैं। हालांकि उन्होंने कोई अपडेट तो नहीं किया लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने मन्नत पर लौटने के बाद अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले पिक्चर बदल दी है। उसने तस्वीर हटा दी है और उसे खाली रखा है। अब उनके अकाउंट पर सिर्फ वाइट स्पेस नजर आ रहा है। फैंस इसे देख बहुत हैरान है।

बता दें कि भले ही आर्यन जे’ल से बाहर आ गए हैं लेकिन ज’मा’नत की शर्त के रूप में उन्हें हर शुक्रवार को ना’र’कोटि’क्स कंट्रोल ब्यू’रो (एनसीबी) के सामने पेश होना होगा। शाहरुख खान की अभिनेता-मित्र और बिजनेस पार्टनर जूही चावला 23 वर्षीय आर्यन के लिए ना’र’को’टिक्स ड्र’ग्स एंड साइ’को’ट्रोपि’क स’ब्स’टेंस एक्ट (एनडीपीएस) से संबंधित मा’म’लों की सुनवाई के लिए नामित विशेष अदालत के समक्ष जमानत के रूप में खड़ी हुई हैं।

यहाँ भी पढ़िए  जब मां ने गुस्से में सलमान को बांधकर कुएं में फें’क दिया था, बड़ी मुश्किल से बची थी एक्टर की जान

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.