कैदियों के परिजनों को आर्थिक सहयोग करेंगे आर्यन खान, किया है गरीबों की मदद का वादा

कैदियों के परिजनों को आर्थिक सहयोग करेंगे आर्यन खान, किया है गरीबों की मदद का वादा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग केस मामले में जमानत मिल गयी है. आर्यन खान जेल से बाहर आने की खुशी है तो उन्होंने कुछ कैदियों को भरोसा दिया है कि वह उनके परिवार की आर्थिक मदद करेंगे. जेल में ऐसे कई कैदी बंद हैं जिन्हें लंबे अरसे से बेल नहीं मिली है. ऐसे कैदियों को उन्होंने भरोसा दिया है कि वह उनके परिवार की आर्थिक मदद करेंगे.

बॉम्बे हाई कोर्ट ने स्टारकिड को दो अन्य लोगों के साथ जमानत दे दी थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि शाम करीब छह बजे जमानत की खबर मिलने के बाद वह खुश थे और उन्होंने जेल कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया. आर्यन खान 8 अक्टूबर से जेल में बंद है.

आर्यन खान की मानसिक स्थिति को देखकर जेल अधिकारियों ने उसे पुस्तकालय से किताबें पढ़ने का सुझाव दिया और आर्यन राम और सीता पर एक किताब पढ़ रहा था. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस किताब से पहले वह द लायन्स गेट पढ़ रहे थे.

रिपोर्ट में कहा गया है कि जेल में रहने के दौरान आर्यन खान को कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया गया और उनके साथ किसी अन्य कैदी की तरह व्यवहार किया गया. 14 अक्टूबर को शाहरुख खान को व्यक्तिगत रूप से आर्यन खान से मिलने की इजाजत दी गई थी. आर्यन खान को जेल परिसर से अपने माता-पिता के साथ एक वीडियो कॉल और जेल कैंटीन से भोजन खरीदने के लिए मनी ऑर्डर की अनुमति दी गई थी.

सूत्रों की मानें तो जेल के अंदर आर्यन खान का आचरण अच्छा रहा है. एक परामर्श सत्र के दौरान, आर्यन ने कथित तौर पर समीर वानखेड़े से कहा कि वह गरीबों और दलितों के सामाजिक और वित्तीय उत्थान के लिए काम करेंगे और ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे उन्हें “गलत कारणों से प्रचार” मिले.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.