आर्यन की रिहाई: राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, ‘दिवाली हमेशा एक खान की रिलीज के लिए रिजर्व रहती है’

आर्यन की रिहाई: राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, ‘दिवाली हमेशा एक खान की रिलीज के लिए रिजर्व रहती है’

बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं। ऐसे में जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), जेल से रिहा होकर घर मन्नत (Mannat) पहुंचे तो RGV ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद से ही राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) चर्चा में आ गए हैं।

करीब साढ़े ग्यारह मन्नत पहुंचे आर्यन
दरअसल शनिवार को आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा होकर सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे बांद्रा स्थित अपने घर ‘मन्नत’ पहुंचे। इसके बाद दोपहर में करीब 12 बजे राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड में दिवाली हमेशा एक खान की रिलीज के लिए रिजर्व रहती है। इस साल भी ऐसा ही है, एक खान रिलीज हुआ है।’

यहाँ भी पढ़िए  जब शादी से कुछ देर पहले ऐश्वर्या राय ने खा लिया था जहर, अभिषेक हो गए थे परेशान, जाने पूरी कहानी.

करीब 12 बजे RGV ने किया ट्वीट
याद दिला दें कि आर्यन एनसीबी ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और वह आठ अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद थे। ऐसे में जमानत याचिका के मंजूर होने के बाद शनिवार सुबह 11 बजे आर्यन जेल से बाहर आए। जेल से निकलते ही वह, वहां पर पहले से इंतजार में खड़ी एक कार में सवार हुए और करीब साढ़े ग्यारह बजे अपने घर पहुंच गए। आर्यन के बाहर आने से आधे घंटा पहले उनके पिता शाहरुख का अंगरक्षक वहां पर पहले से इंतजार में खड़ी सफेद रंग की रेंज रोवर कार से उतरा और जेल के द्वार के निकट खड़ा हो गया। उसे वहां तैनात पुलिसकर्मियों से बात करते देखा गया।

आर्यन पर 14 शर्तें
गौरतलब है कि उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को अपने आदेश के मुख्य अंश को उपलब्ध कराया, जिसमें आर्यन खान और मामले के सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट तथा मुनमुन धमेचा पर 14 शर्तें लगाई गई हैं। तीनों को एक-एक लाख रुपये के मुचलके और इतनी ही राश की दो जमानत पर रिहाई का आदेश दिया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.