7 साल तक रिलेशनशिप में रहे आशा नेगी-ऋत्विक धनजानी, इस वजह से टूटा उनका ‘पवित्र रिश्ता’?

7 साल तक रिलेशनशिप में रहे आशा नेगी-ऋत्विक धनजानी, इस वजह से टूटा उनका ‘पवित्र रिश्ता’?

आशा नेगी (Asha Negi) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. टीवी की फेमस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ आशा नेगी बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं और ओटीटी पर भी कमाल दिखा चुकी हैं. अपने काम के साथ-साथ आशा नेगी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं.

आशा नेगी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. टीवी की फेमस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ आशा नेगी बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं और ओटीटी पर भी कमाल दिखा चुकी हैं. अपने काम के साथ-साथ आशा नेगी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं.

आशा नेगी ने लंबे समय तक अपने को-स्टार ऋत्विक धनजानी ( Rithvik Dhanjani ) को डेट किया था. आशा और ऋत्विक की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट्स पर हुई थी. दोनों ने शो में पति-पत्नी का किरदार निभाया था. हालांकि दोनों का रिश्ता काफी समय बाद शुरू हुआ था.

यहाँ भी पढ़िए  तारक मेहता की दयाबेन के घर गूंजी बच्चे की किलकारी ,दूसरी बार माँ बनी दिशा वकनी

आशा नेगी और ऋत्विक का रिश्ता 2013 में शुरू हुआ था. दोनों पवित्र रिश्ता में काफी समय से काम कर रहे थे, हालांकि एक दूसरे से बातचीत कम थी. दोनों ने सेट्स पर एक दूसरे से बातचीत शुरू की और फिर दोनों में दोस्ती हुई. इसके बाद उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई.

आशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऋत्विक पहले उन्हें घमंडी लगते थे. हालांकि सेट्स पर एक दूसरे के साथ समय बिताने के बाद आशा और ऋत्विक की दोस्ती हुई थी और उन्हें समझ आया कि ऋत्विक असल में अच्छे इंसान हैं और बेहतरीन दोस्त हैं.

यहाँ भी पढ़िए  इस एक्ट्रेस ने साजिद खान की हैवानियत को लेकर किया खुलासा, कहा मेरे सामने पैंट उतार कर नं'गा बैठ गया और फिर

दोनों का रिश्ता साल 2013 में शुरू हुआ था. इसके कुछ महीनों बाद दोनों ने नच बलिए 6 में हिस्सा लेकर अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया था. इस रियलिटी शो को दोनों ने जीता भी था. आशा और ऋत्विक का रिश्ता लगभग छह से सात सालों तक चला. इसके बाद दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस को एहसास करवाया कि दोनों अलग हो गए हैं.

ऋत्विक और आशा ने सोशल मीडिया पर अजीब पोस्ट शेयर करना शुरू किया था. इसके बाद खबरें आने लगीं कि दोनों अलग हो गए हैं. दोनों ने अलग होने का साफ कारण नहीं बताया है लेकिन आशा नेगी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह और ऋत्विक अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं.

यहाँ भी पढ़िए  कंगना नें अपने नाम से हटाया ‘रनौत’ सरनेम, इंस्टाग्राम अकाउंट पर नये नाम के साथ शेयर की यह पोस्ट

ऋत्विक धनजानी ने अपने नए इंटरव्यू में बताया है कि वह अब अच्छे स्पेस में हैं और आशा भी खुश हैं. दोनों आज भी दोस्त हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरा प्यार सेलिब्रेट हुआ हैं और इसके पर आ भी हैं. मैं अच्छे हूं और वह सुन्दर स्पेस में हैं. मैं उन्हें बेस्ट विश करता हूं. मुझे लगता है वह 9-10 साल मेरी जिंदगी के सबसे बढ़िया साल थे, उन्हीं की वजह से मैं आज जो हूं, वो बना हूं. और उन्होंने (आशा) मुझे एक बेहतर इंसान बनने में मदद की है.’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.