रात को डायरेक्टर ने नोरा फतेही को घर बुलाया, कहा- यहाँ आकर बैठो…फिर उसने शुरू की मेरी…

रात को डायरेक्टर ने नोरा फतेही को घर बुलाया, कहा- यहाँ आकर बैठो…फिर उसने शुरू की मेरी…

‘दिलभर-दिलबर’ और साकी-साकी जैसे गानों में आइटम डांस कर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड को हिला दिया था. कम समय में एक्ट्रेस ने खूब नाम और पैसा कमाया है.

आज नोरा फतेही इंडस्ट्री में तहलका मचा रही है. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने बताया की कैसे बॉलीवुड की ऊंचाइयां पाने के लिए उन्हें तरह-तरह के संघर्ष करने पड़े थे. नोरा को घर बुलाकर डायरेक्टर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था. चलिए जानते है हकीकत..

Nora Fatehi cries her heart out as she recalls her traumatic struggle after  meeting evil people in India

एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बताया की संघर्ष के दिनों में उनके साथ कास्टिंग डायरेक्टर ने बहुत बदसलूकी की थी. नोरा ने बताया जब करियर की शुरुआत में मैंने ऑडिशन दिए थे. इसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें अपने घर पर ऑडिशन देने के लिए बुलाया था लेकिन ऑडिशन के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें काफी कुछ बुरा भला बोल दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले के बारे में साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा था कि, “उसने मुझे तब ऐसा फील करा दिया था की मैं लगभग अपना बैग पैक कर भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी.

उसने मुझसे कहा था, यहां आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं. हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से परेशान हो गई है. वह मुझ पर चिल्ला रही थीं. वह चिल्ला रही थीं के तुम टैलेंटलेस हो, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते.”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.