46 की उम्र में नानी कहे जाने पर रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब, कहा- केवल 11 साल बड़ी हूँ बेटी से.

46 की उम्र में नानी कहे जाने पर रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब, कहा- केवल 11 साल बड़ी हूँ बेटी से.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन अपनी खूबसूरती को लेकर जानी जाती हैं मालूम हो कि रवीना टंडन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे से की थी अपनी पहली फिल्म से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाने वाले रवीना टंडन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है उनके सुर्खियों में बने होने का कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका एक बयान है.

Here's What Raveena Tandon Gave Her Foster Grandson Rudra For His Baptism

मालूम हो कि रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री है जो शादी से पहले ही मां बन चुकी थी. दरअसल रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में दो लड़कियों को गोद लिया था आपको बता दें कि जब रवीना टंडन ने दो लड़कियों को गोद लिया तो उनमें से एक की उम्र 11 साल और दूसरी की उम्र 1 साल थी उन्होंने गोद लेने के बाद अपनी बेटियों का नाम पूजा और छाया रखा आज पूजा और छाया अपने पति के साथ खुशी-खुशी शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं यही नहीं बल्कि वह मां भी बन चुकी है.

Raveena Tandon Posts Unseen Throwback Pictures To Wish Her Adopted Daughter,  Pooja On Her Birthday

अपनी बेटी के मां बनने के बाद रवीना टंडन नानी बन गई है इसी बात को लेकर रवीना टंडन ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब कोई औरत पहली बार नानी बनती है तो सुनने वाले के दिमाग में 70 या 80 साल की कोई महिला नजर आती है. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है मैं 40 साल की उम्र में नानी बन गई हूं इसके पीछे का कारण यह है कि मैंने 21 साल की उम्र में ही 11 साल की एक लड़की को गोद लिया था जो मेरी बेटी है. आज मेरी बेटी मां बन गई है, और मैं एक नानी.

Grandmom Raveena Tandon posts pics from daughter Chhaya's babyshower.  Trending now - Movies News

आपको बताते चलें कि नानी बनने की खबर रवीना टंडन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया मालूम हो कि रवीना टंडन काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन उन्होंने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से दोबारा अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बड़े पर्दे पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाली रवीना टंडन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कमाल कर दिखाती है या नहीं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.