कजिन की शादी में सिद्धार्थ शुक्ला ने फूलों की माला पहनकर किया था डांस, सामने आई उनकी थ्रोबैक तस्वीरें

कजिन की शादी में सिद्धार्थ  शुक्ला ने फूलों की माला पहनकर किया था डांस, सामने आई उनकी थ्रोबैक तस्वीरें

Siddharth Shukla Dance Video: सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ अपने कजिन की शादी में अटैंड करते नजर आ रहे हैं.

Throwback: टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था. वे 40 साल के थे. सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई थी. उनकी मौत के बाद से फिल्म और टीवी जगत का हर सितारे उन्हें अपने अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी बीच सिद्धार्थ की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ अपने कजिन की शादी में अटैंड करते नजर आ रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  Urfi Javed के स्कर्ट को देख लोगों को याद आया कौवा, किए मजेदार कमेंट्स


सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन पेज ने ये थ्रोबैक फोटोज उनके फैंस के साथ शेयर की है. सिद्धार्थ इस तस्वीर में अपने कजिन की शादी अटैंड करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ न्यूली वेड कपल के साथ देखे जा सकते हैं. तस्वीरों में सिद्धार्थ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों में उन्होंने ग्रे कलर का शाइनिंग सूट पहना है, जिसमें वे किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे हैं. एक तस्वीर में वह फूलों की माला पहनकर डांस करते हुए भी दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. वहीं, उनके फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  उर्फी जावेद ने हद कर दी, कपड़े नहीं पहनने के लिए ब्रेस्ट को किया कलर

2 सितंबर को हुई थी सिद्धार्थ की मौत

आपको बता दें कि सिद्धार्थ की मौत 2 सितंबर को हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद वह 2 सितंबर की सुबह नींद से नहीं उठे और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी. अंतिम समय में उनकी लेडी लव शहनाज़ उनके साथ थीं. उनके जाने के गम में शहनाज़ का बुरा हाल हो गया था.अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज़ के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. वह कई बार बेहोश होकर गिर भी पड़ी थीं.अंतिम संस्कार के बाद शहनाज़ के हाल इतने बुरे थे कि ना वो ठीक से खाना खा रही थीं और ना ही सो पा रही थीं.

यहाँ भी पढ़िए  Video: उम्र में बड़े लड़कों के साथ राखी सावंत को नहीं आ रहा मजा, अब बनाना चाहती है 16 साल का बॉयफ्रेंड

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.