जेठालाल नही बल्की टप्पू की हुई बबिता जी , 10 साल छोटे टप्पू को काफी समय से कर रही है डेट

जेठालाल नही बल्की टप्पू की हुई बबिता जी , 10 साल छोटे टप्पू को काफी समय से कर रही है डेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करने वाले दो एक्टर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । सबसे बड़ी बात जहां इन दोनों की डेटिंग की खबरें एक खुशी की बात है वही इस शो का ही एक किरदार है जिसका दिल टूट सकता है यह खबर सुनकर । जेठालाल का दिल टूट जाएगा इस खबर को सुनकर क्योंकि बात है उनकी बबीता जी की । आपको बता दें एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता जो बबीता जी का किरदार निभाती है और बबीता को अक्सर जेठालाल लाइन मारते नजर आते हैं वही अब खबर आ रही है मुनमुन दत्ता अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट जो कि टप्पू का किरदार निभा रहे हैं उन्हें डेट कर रही है ।

लंबे समय से दोनों को लेकर खबरें आ रही थी लेकिन अब तक इन्हे अफवाह माना जा रहा था अक्षर दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पर लव कमेंट भी करते हैं लेकिन आज सेट पर मौजूद एक सोर्स ने इस बात को कन्फर्म किया है कि दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करते हैं ।

हालांकि काम अपना दोनो एकदम प्रोफेशनली तरीके से करते है लेकिन जब काम नहीं होता है बाकी टाइम दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना ही पसंद करते हैं । सेट पर भी इन दोनों को लोग ज्यादा रोकते टोकते नहीं है । उन्हें पूरी स्पेस दी हुई है और दोनों ही एक दूसरे को बहुत इज्जत देते है , ना ही एक दूसरे का मजाक बनाते हैं । बस दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं ।

सेट पर मौजूद सोर्स ने यह भी कहा कि यह जो कहानी है यह बहुत पुरानी है । यह आज से नहीं बल्कि इनको बहुत लंबा समय हो गया है एक दूसरे को डेट करते हुए और तो और दोनों के फैमिली मेंबर्स को पता है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । ऐसे में ताज्जुब की बात यह है कि अब तक यह बात मीडिया से कैसे छिपी रही और इतना उम्र का फासला होने के बावजूद, अलग टाइप की जोड़ी होने के बावजूद सेट पर भी कोई भी लोग इन दोनो को चिड़ाता नही है । इन कपल्स को इज्जत दी जा रही है , साथ ही इस बात को मुनमुन दत्ता या राज से कन्फर्म करने की कोशिश की गई तो दोनों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया । 2008 से जहां मुनमुन दत्ता इस शो का हिस्सा है वही राज ने 2017 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम को जॉइन किया था टप्पू का किरदार निभाने के लिए ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.