आश्रम वेब सीरीज की “बबीता” ने अपने हॉट फोटोशूट से लगा दी इंटरनेट पर आग, देखिये VIDEO

आश्रम वेब सीरीज की “बबीता” ने अपने हॉट फोटोशूट से लगा दी इंटरनेट पर आग, देखिये VIDEO

बाबी देओल अभिनीत वेब सीरीज आश्रम के 2 सीजन आ चुके हैं और तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही है.आश्रम के पहले 2 सीजन ने काफी धूम मचायी थी और दर्शकों का इसको बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था.अब तीसरे सीजन को भी अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद की जा रही है.

इसी बीच आश्रम में बबीता का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री त्रिया चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हाट फोटोज़ शेयर करके सनसनी फैला रखी है.त्रिया के इन फोटोज़ पर काफी शेयर मिल रहे हैं और फोटोज़ काफी वायरल हो चुके हैं.

त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह पर्पल मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने चेयर पर बैठर बेहद बोल्ड पोज दिया है, जिस पर फैंस का दिल आ गया है.

त्रिधा ने अपने सिर पर तौलिया बांधा हुआ है और आंखों पर चश्मा पहना हुआ है. उनके इस अंदाज पर यूजर्स फिदा हो गए हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं.

त्रिधा चौधरी ने सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसके चलते वह खूब चर्चा में आ गई थीं. उन्होंने सीरीज में सीधी-सादी शिष्या का रोल प्ले किया था, जो हर वक्त साड़ी में नजर आती थीं.

लेकिन वह रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. त्रिधा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है.त्रिया चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं.

और उनके फैंस भी उनकी पोस्ट का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनके फोटो खूब वायरल होते हैं.त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से की थी.

साल 2016 में उन्होंने स्टार प्लस चैनल के शो ‘दहलीज’ में काम किया, जिसमें उन्हें हर्षद अरोरा के अपोजिट लीड रोल में कास्ट किया गया. वह वेब सीरीज ‘चार्जशीट’ और ‘बंदिश बैंडिट्स’ में भी काम कर चुकी हैं. अब वह जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाली हैं.

फिलहाल त्रिया चौधरी आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शुटिंग में व्यस्त हैं और इस समय इस सीरीज की शूटिंग मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही है जिस पर पिछले दिनों काफी बवाल भी हो चुका है.

तथा डायरेक्टर प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी जा चुकी है
इससे पहले भी ओटीटी प्लेटफार्म और वेब सीरीज पर पसरी अश्लीलता और विवादित कंटेट पर काफी विवाद हो चुका है, विशेषकर मध्य प्रदेश में इस पर सेंसरशिप चलाने की मांग उठती रही है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.