‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाबूजी नहीं करना चाहते नए शोज, बोले- डर लगता है

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाबूजी नहीं करना चाहते नए शोज, बोले- डर लगता है

12 साल से इस शो ने अपनी जगह टीआरपी लिस्ट में बनाई हुई है. हालांकि, इनमें से कई किरदार ऐसे हैं कि वह कोई दूसरा शो करने का सोचते ही नहीं है. उनका मानना है कि वह जो इस समय कर रहे हैं, उसी में खुश हैं. इन्हीं में से एक चंपकलाल गढ़ा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट भी हैं.

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. इसमें मौजूद हर किरदार ने अपनी फैन फॉलोइंग बनाई हुई है. आधे घंटे के लिए टीवी पर आने वाला यह शो सभी को गुदगुदाता है. पिछले कई सालों से इसमें जेठालाल (दिलीप जोशी) और चंपकलाल गढ़ा (अमित भट्टा) समेत कई किरदार फैन्स के बीच काफी मशहूर हुए हैं. 12 साल से इस शो ने अपनी जगह टीआरपी लिस्ट में बनाई हुई है. हालांकि, इनमें से कई किरदार ऐसे हैं कि वह कोई दूसरा शो करने का सोचते ही नहीं है. उनका मानना है कि वह जो इस समय कर रहे हैं, उसी में खुश हैं. कुछ भी और करने का वह सपना देखते भी नहीं हैं. इन्हीं में से एक चंपकलाल गढ़ा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट भी हैं.

अमित भट्ट नहीं करना चाहते नए शोज एक इंटरव्यू में अमित भट्ट ने अपने किरदार को लेकर कहा कि मुझे डर लगता है कोई और किरदार निभाते हुए. लोगों के दिमाग में जो मेरे किरदार की छवी बनी है उसे मैं खराब नहीं करना चाहता. हो सकता है मेरे दूसरे किरदार लोग पसंद न करें.

अमित भट्ट आगे कहते हैं कि सच बताऊं तो 12 साल बहुत लंबा टाइम है. इससे क्या हुआ है कि बोरियत नहीं आई है, लेकिन डर लगता है कि लोगों के दिमाग में एक किरदार की एक इमेज हो जाती है. आप जो कह रहे हैं कि यह करना है वह करना है तो उस सब पर अब ताला लगा है, क्योंकि ऐसा है कि आगे चलकर ऐसा क्या करेंगे कि शायद यह जो इमेज है बनी हुई उससे कहीं लोगों के दिल में ठेस न पहुंचे.

मालमू हो कि दिशा वकानी के जाने के बाद जेठालाल और चंपकलाल गढ़ा उर्फ अमित भट्ट शो में जान डाल रहे हैं. दर्शकों का मनोरंजन का डोज कम नहीं हुआ है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.