इस वजह से मलाइका अरोड़ा ने की थी एक्स हसबैंड अरबाज खान से शादी, जानिए क्या थी वजह

इस वजह से मलाइका अरोड़ा ने की थी एक्स हसबैंड अरबाज खान से शादी, जानिए क्या थी वजह

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों मलाइका भले ही एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan ) से शादी रचाई थी। हालांकि शादी के 18 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया, लेकिन आज भी इनकी दोस्ती और लव स्टोरी की चर्चा होती रहती है

मलाइका और अरबाज़ ने शादी के करीब 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया था। हालांकि फैन्स को आज भी इस बात का इंतजार रहता है कि आखिर इस कपल ने अलग होने का फैसला क्यों किया। क्योंकि आज तक ये साफ़ नहीं हुआ कि इनके तलाक (Malaika Arbaaz Divorce ) के पाछे का असल कारण क्या था। मलाइक अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी। इस बीच मलाइका अरोड़ा का अरबाज़ खान के साथ एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे उनसे सलमान खान को लेकर एक सवाल पूछा था।

यहाँ भी पढ़िए  गौरी खान का छलका दर्द,बताया मुश्किल हो गया है शाहरुख खान के साथ रहना,करने पड़ते है ऐसे-ऐसे काम–

साजिद खान के शो में अनिल कपूर ने मलाइका अरोड़ा से सवाल किया था, मलाइका, मैं आपसे ये जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि अरबाज़ और सलमान में से ज्यादा गुड-लुकिंग कौन है? उन्होंने मुस्कुराते हुए इसका जवाब दिया था, इसमें कोई शक नहीं है मेरे पति अरबाज़ खान गुड-लुकिंग हैं। यहीं वजह थी कि मैंने इनसे शादी भी की थी। इस बीच अरबाज कहते हैं, किसी मर्द से शादी करने का इनका पैमाना है कि वो दिखने में अच्छा होना चाहिए।

मलाइका आगे अपनी बात रखते हुए कहती हैं, अब अनिल कपूर का सवाल ही ऐसा था तो मैं जवाब भी तो वैसा ही दूंगी। मुझे गंभीर स्वभाव के लोग बहुत पसंद हैं। अरबाज बहुत रोमांटिक भी हैं। ये अक्सर मुझे कहते हैं- बेबी, हम साथ बूढ़े हो रहे हैं। मैं खुद को इनके साथ बूढ़ा होते देखना भी पसंद करती हूं, शायद यही हमारे प्यार का कारण भी है।

यहाँ भी पढ़िए  Rakhi Sawant को इंडस्ट्री में काम मिलना हुआ बंद, पेट भरने के लिए सड़क किनारे भेड़ चराती आई नजर, वीडियो हुआ वायरल

बहुत कम लोग जानते हैं कि अरबाज़ से तलाक लेकर अलग होने वाली मलाइका ने ही अरबाज़ को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। जी हां मलाइका ही थीं जिन्होंने इस रिश्ते में अपनी तरफ से पहल की थी। दोनों के बीच प्यार पनपने लगा और करीब 5 साल तक दोनों ने एक -दूसरे को डेट किया, जिसके बाद भी अरबाज़ ने कभी मलाइका को शादी के लिए प्रपोज़ नहीं किया।

अरबाज़ की जगह मलाइका ने उन्हें प्रपोज़ किया। खुद इस बात का खुलासा मलाइका ने कपिल शर्मा के शो में किया था। मलाइका ने बताया था कि अरबाज़ ने उनके प्रपोजल को एक दम हां कर दी थी। अरबाज़ ने बस यही कहा कि डेट और टाइम बता देना मैं आ जाऊंगा।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ के घर आया आराध्या का छोटा भाई, ख़ुशी से झू’मा पूरा परिवार

आपको बता दें अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। चार साल बाद 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ, लेकिन शादी के करीब 18 साल बाद 28 मार्च 2016 को उन्होंने फैंस को यह जानकारी दी कि वो अलग हो रहे हैं। शादी के 18 साल बाद दोनों में किसी कारण मतभेद होने लगे, जिसके बाद 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया और दोनों की राहें जुदा हो गईं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.