इस वजह से विक्की और कटरीना की शादी में सलमान खान नहीं होंगे शामिल?

इस वजह से विक्की और कटरीना की शादी में सलमान खान नहीं होंगे शामिल?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अगले महीने शादी करने जा रहे हैं। फैन दोनों की शादी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। खबरों की मानें तो दोनों ही 7 से 9 दिसंबर के बीच सात फेरे लेंगे। ऐसे में हर दिन विक्की और कैटरीना की शादी की अपडेट मिल रही है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे। क्या है रीजन? आइये आपको बताते है।

शादी में Salman Khan नहीं होंगे शामिल?

आज तक की एक रिपोर्ट्स के अनुसार, सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बारवरा में दोनों की शादी की बुकिंग्स हो रखी हैं। दोनों की टीम्स जयपुर पहुंची है, यह देखने के लिए कि तैयारियां ठीक हो रही हैं या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कई बड़े नाम शामिल होंगे लेकिन सलमान खान लिस्ट में नहीं है।

सलमान खान को सबसे पहले भेजा गया निमंत्रण

सुपरस्टार सलमान खान परिवार संग इस इवेंट में शामिल नहीं होंगे। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को वह स्किप कर सकते हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट्स के अनुसार, कहा यह भी जा रहा है कि पहला इन्वाइट सलमान खान और उनके परिवार को भेजा गया था। लेकिन इन सबके बाबजूद सलमान खान का शादी में शामिल होना, बिलकुल ना के बराबर है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार सलमान खान परिवार संग कटरीना की शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं। ऐसा वह व्यस्त शेड्यूल की वजह से कर रहे हैं या किसी और वजह से इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये हो सकती है संभाबित रिस्तेदारो की लिस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के जयपुर के एक फोर्ट रिसॉर्ट में होने वाली है। शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा। कई लोग हैं जो इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं। दोनों ही इंडस्ट्री के अपने दोस्त और मेंटर्स को बुलाने वाले हैं।

इस लिस्ट में करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मिनी माथुर और रोहित शेट्टी का नाम शामिल है। इसके अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल भी शादी में शामिल हो सकते हैं। खैर, ये तो वक्त ही बताएगा कि कैटरीना की शादी में कौन शामिल होगा और कौन नहीं।

कबीर खान के घर हुआ था कैट-विक्की का रोका

मीडिया खबरों के अनुसार, कटरीना कैफ की रोका सेरेमनी डायरेक्टर कबीर खान के मुंबई वाले घर में हुई थी। कटरीना, कबीर खान के बेहद करीब हैं और उनसे परिवारिक संबंध रखती हैं। कबीर, एक्ट्रेस के राखी भाई हैं। रोका सेरेमनी में विक्की और कटरीना के परिवार वाले शामिल हुए थे।

अब इस बात में कितनी सच्चाई है? ये तो बक्त ही बताएगा। फ़िलहाल दोनों एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक किसी तरह का ऑफिसियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। यंहा हम जो भी बता रहे है बह मीडिया में चल रही खबरे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.