ललित मोदी से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने भी की थी सुष्मिता के साथ संबंध बनाने की कोशिश, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई आपबीती

ललित मोदी से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने भी की थी सुष्मिता के साथ संबंध बनाने की कोशिश, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई आपबीती

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती, अनुमन इसके पीछे एक ना एक घटना ऐसी छुपी जरूर होती है। एक ऐसी घटना जिसकी वजह से अच्छे खासे रिश्ते भी पल भर में खत्म हो जाते हैं। कई बार यह महज गलतफहमी होती है तो कई बार असल में इसके पीछे कोई कारण छुपा होता है। कई ऐसे स्टार भी होते हैं जो साथ में फ़िल्म करने के दौरान ऐसी अनबन कर बैठते हैं कि फिर सालों एक दूसरे का चेहरा नहीं देखते, साथ में काम करना तो दूर की बात। ऐसी ही एक बार सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती में भी अनबन हो गयी थी जो कहा जाता है कि अब तक चल रही है। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन मिथुन से उम्र में लगभग 25 साल छोटी है। एक्ट्रेस ने एक बार आरोप लगाया था कि मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ।

During the shooting of this film, Sushmita Sen had accused Mithun  Chakraborty of touching her. During the shooting , Sushmita had accused  Mithun of touching her | AnyTV News

पूरा मामला है सन 2006 का जिस समय साथ में दोनों फ़िल्म कर रहे थे। फिल्म का नाम था चिगारी, जो उस समय बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल तो नहीं कर पाई थी। इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया था कल्पना लाजमी ने, इस फ़िल्म में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के कुछ इंटिमेट सीन भी थे। इन सीन को ले कर सुष्मिता सेना काफी असहज महसूस कर रही थी मगर डायरेक्टर के ज़्यादा दबाव देने पर उन्हें यह करना पड़ा।

मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के साथ किया था इंटीमेट सीन, बेकाबू होने के  बाद किया ऐसा काम.. || Mithun Chakraborty became uncontrollable in intimate  scene with Sushmita Sen

मिथुन के साथ जब यह सीन फिल्माया जा रहा था तो उस दौरान सुष्मिता सेन के चेहरे लर उलझन और चिंता साफ दिखाई दे रही थी। जैसे ही डायरेक्टर ने कट बोला सुष्मिता एक मिनट भी वहां नहीं रुकी और ग्रीन रूम की तरफ चली गयी और वहां जा कर रोने लगी। जब फ़िल्म की यूनिट ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ।

During the shooting of this film, Sushmita Sen had accused Mithun  Chakraborty of touching her. During the shooting , Sushmita had accused  Mithun of touching her | Patrika News | The Indian Nation

यह बात जल्द ही डायरेक्टर कल्पना लाजमी तक भी पहुंच गई। कल्पना ने उस दौरान सुष्मिता को समझाया कि हो सकता है उन्हें किसी तरह की कोई गलतफहमी हुई हो, क्योंकि वे मिथुन को जानती हैं वे कभी भी ऐसा नहीं कर सकते। मगर सुष्मिता ने कल्पना की बातों को अनसुना कर दिया और अपनी बात पर अड़ी रही। उस वक्त सुष्मिता सेन ने ठान लिया था कि वे अब कभी भी मिथुन के साथ काम नहीं करेंगी।

Sushmita Sen Forced & Enjoyed By Mithun Chakraborty - Chingaari - AMZN

इस घटना के बाद दोनों के रिश्तों में भी काफी खटास आ गयी थी। हालांकि इस घटना के सालों बर्फ सुष्मिता सेन ने कहा था कि मिथुन ने उस वक्त किसी गलत इरादे से मुझे नहीं छुआ था मुझे शायद थोड़ी गलतफहमी हो गयी थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे अफसोस है मैंने मिथुन जैसे सीनियर एक्टर पर इस तरह के आरोप लगाए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.