भीख मांगने वाली बच्ची ने बोली फ’र्राटे’दार इंग्लिश, अनुपम खेर ने कराया स्कूल जाने का बंदोबस्त

भीख मांगने वाली बच्ची ने बोली फ’र्राटे’दार इंग्लिश, अनुपम खेर ने कराया स्कूल जाने का बंदोबस्त

अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अपने काम से लोगों को प्रभावित करते आ रहे हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में उनकी लोगों के बीच त’ग’ड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टिव के अलावा, वह सोशल मीडिया के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थ’क रहे हैं।

दरअसल, इन दिनों अनुपम खेर पड़ोसी मुल्क नेपाल में हैं। यहां वह अपनी आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग कर रहे हैं। नेपाल में अनुपम खेर को एक राजस्थानी लड़की मिली, जो फ’र्रा’टे’दा’र इंग्लिश बोल रही थी। इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

बच्ची अनुपम खेर से पैसे मांग रही थी। लेकिन उसी दौरान बच्ची ने फ’र्रा’टेदा’र अंग्रेजी बोली, जिससे अनुपम खेर भी खासे इम्प्रेस हो गए। बच्ची की अंग्रेजी सुनकर अनुपम खेर ने पूछा कि वह यहां भीख क्यों मांग रही है और कैसे इतनी फ’र्राटे’दार अंग्रेजी बोल लेती हैं। इस पर बच्ची ने बताया कि ‘मेरा नाम आरती हैं और मैं आपसे मिलकर बेहद उत्साहित हूं, मैं भारत के राजस्थान से हूं। भीख मांगने के दौरान मैंने अंग्रेजी बोलना शुरू किया, मैंने थोड़ा-थोड़ा सीखा और मैं बोलती चली गई’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने काठमांडू में एक मंदिर के बाहर #Aarti देखी! वह मूल रूप से राजस्थान, भारत की रहने वाली हैं। उसने मुझसे कुछ पैसे और मेरे साथ एक तस्वीर के लिए कहा और फिर उसने मुझसे फ’र्रा’टेदा’र अंग्रेजी में बात करना शुरू कर दिया। मैं शिक्षा के प्रति उसके जुनून पर च”कित था! यहां हमारी बातचीत है! @anupamkherfoundation सु’नि’श्चित करेगी कि वह पढ़ाई करे। जय हो!’ उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.