15किलो वजन घटाकर भारती ने की गजब की ट्रांसफ्रोमेशन , करदी सबकी बोलती बंद

15किलो वजन घटाकर भारती ने की गजब की ट्रांसफ्रोमेशन , करदी सबकी बोलती बंद

किसी ने सही कहा है अगर इरादा पक्का हो तो फिर मंजिल पाने से कोई रोक नहीं सकता । ठीक ऐसा ही कुछ भारती सिंह के साथ हुआ है । जी हा हमारी हेवी वेट लाफ्टर क्वीन भारती सिंह अब पहले जैसी बिलकुल भी नहीं रही है , पूरी तरीके से बदल गई है । एक वक्त था जब भारती की पहचान उनका मोटापा बन गया था लेकिन अब भारती हो गई है एक दम फिट । इंडिया की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इन दिनों अपने वजन को लेकर चर्चा में है ।

खबरे है की भारती सिंह ने पूरे 15 kg वजन घटा लिया है । भारती के वेट लॉस का असर उनकी तस्वीरों में भी साफ साफ दिख रहा है । उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन इतना गजब का है की हर कोई हैरान रह गया है । अब भारती पहल से ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है । आप जानकर हैरान हो जाएंगे की कभी भारती का वजन 91 kg हुआ करता था लेकिन उनका वजन अब घटकर सिर्फ 76 kg रह गया है । सबसे खास बात तो ये है की भारती ने अपना वजन लॉकडाउन के दौरान घटाया । यानी जिस लॉकडाउन में घर बैठे पूरे इंडिया का वजन बड़ा उसी दौरान भारती ने अपना वजन घटाकर कमल कर दिया । जाहिर सी बात है 91kg से 76kg वजन पर आने के पीछे भारती की कड़ी मेहनत डाइट और वर्कआउट छिपी है । अपने इस कायापलट से खुद बहती भी हैरान है ।

यहाँ भी पढ़िए  देश सेगुटखा प्रेमी ने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा! विमान की विंडो पीक से कर दी लाल, अजय देवगन तक हुए ट्रोल

हाल ही में भारती ने अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में बात की । इस दौरान भारती ने बताया की वो खुद हैरान है की उन्होंने इतना वजन कैसे कम कर लिया है । इसके साथ भारती ने ये भी बताया की 15kg वजन घटाने के बाद उनकी जिंदगी में क्या क्या बदलाव आए है । भारती कहती है ” मैं खुश हूं की अब सेहतमंद और फिट महसूस कर रही हूं । अभी सांस नही चढ़ता है और हल्का हल्का फील होता है । डा’य’बि’टी’ज और अ’स्थ’मा भी कंट्रोल में आ गया है ।”

भारती ने अपनी डाइट प्लैन का भी खुलासा किया जिसकी बदौलत वह यह चमत्कार करने में कामयाब रही । भारती ने बताया की वजन घटाने के दौरान उन्होंने फास्टिंग को अपनाया । शाम 7 बजे से लेकर अगले दिन दोपहर 12 बजे तक भारती कुछ नही खाती है । अपनी चिर परिचित अंदाज में भारती ने कहा ” मैं सिर्फ दोपहर 12 बजे के बाद खाने पर हमला करती हूं । मेरी बॉडी शाम 7 बजे के बाद रात का खाना स्वीकार नहीं करती है । मैने 30 से 32 साल तक बहुत खाना खाया है और उसके बाद एक साल अपनी बॉडी को टाइम दिया तो बॉडी ने सब एक्सेप्ट किया है ” । 37 साल की भारती ने वो दौर भी देखा है जब मोटापा ही उनकी पहचान बन गया था मोटापे की वजह से उन्हे लोगो के ताने भी सुने पड़ते थे और आज 15 kg वजन कम करके भारती ने सबके मुंह बंद करवा दिए ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान के साथ काम करने वाली ये 6 अभिनेत्रियां अब इस दुनिया में नहीं हैं

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.