करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भारती सिंह अपने बेटे को बर्गर बेचते देखना चाहती हैं, बताई इसके पीछे की वजह.

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भारती सिंह अपने बेटे को बर्गर बेचते देखना चाहती हैं, बताई इसके पीछे की वजह.

टीवी सीरियल की दुनिया में कॉमेडी क्वीन कहे जाने वाली भारती से एक ऐसा नाम है, जो किसी परिचय की मोहताज नहीं. आपको बता देंगे कि भारती सिंह का कॉमेडी की दुनिया में एक बड़ा नाम है. यही नहीं बल्कि वह कई रियालिटी शो को होस्ट भी करती हैं. आज भारती सिंह का नाम टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में बड़े-बड़े कलाकारों के रूप में लिया जाता है. लेकिन एक समय भारती सिंह की स्थिति काफी खराब थी. उन्होंने कड़ी मेहनत करके इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है . आपको बता दें कि भारती सिंह अपने प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है.

यहाँ भी पढ़िए  कृषि कानूनों की वापसी पर भड़कीं कंगना रनौत, सोनू सूद और तापसी पन्नू ने जताई खुशी VIDEO

Bharti Singh finally reveals son Laksh's face, asks if he resembles Haarsh  Limbachiyaa| Watch Video | Tv News – India TV

बेटे को लेकर खबरों में आई भारती

भारती सिंह ने हाल ही में माँ बनी हैं. आपको बता दें कि माँ बनने के बाद अपने बेटे की तस्वीरों को लेकर भारती सुर्खियों में बनी हुई थी. उन्होंने एक फोटोशूट के दौरान अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया . जिसके बाद वह तस्वीर है काफी तेजी से वायरल होने लगी थी. लोग भारती सिंह के बेटे को बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर के साथ कंपेयर कर रहे थे. तो वहीं कुछ लोगों का मानना था कि भारती सिंह के बेटे क्यूटनेस के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े स्टार किड्स को टक्कर देते हैं.

यहाँ भी पढ़िए  Urfi Javed हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, बोलीं- साफ-सुथरी इंडस्ट्री में हुई ऐसी हरकत

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa adorably gaze at their little munchkin  Laksh; PIC | PINKVILLA

आपको बता दें कि हाल ही में भारती सिंह ने अपने बेटे के करियर को लेकर बड़ी बात कह दी, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. भारती सिंह अपने बेटे को लेकर बताती हैं कि, “मुझे खुशी होगी अगर मेरे बच्चे पार्ट टाइम काम करें, क्योंकि इन दिनों जिंदा रहना बहुत मुश्किल है. खासकर मुंबई जैसे शहर में. कई लोगों ने कहा कि बच्चा होने के बाद मेरी लाइफ खत्म हो जाएगी. मैं कहना चाहूंगी कि आप गलत हैं, मेरी खुशी दोगुनी हो गई है, मेरी हंसी दोगुनी हो गई है”.

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa show their son Laksh's face for the  first time

सलमान खान करेंगे भारती के बेटे को लॉन्च

यहाँ भी पढ़िए  पैसों के लिए विदेश मर्द के बेड पर चली गई थी अंजलि अरोड़ा… खुद अंजलि ने किया खुलासा

आपको बताते चलें बिग बॉस के शो में भारती सिंह जब आती हैं, तो वह सलमान खान से एक डील पक्की कर लेती हैं. भारती सिंह सलमान खान को कहती हैं कि, वह उनके बेटे को किसी फिल्म में जरूर लांच करेंगे. इस पर सलमान खान भी कहते हैं कि, वह उनके बेटे को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जब वह बड़ा हो जाएगा.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.