भारती सिंह का बड़ा बयान आया सामने, बोली नही बनना है मुझे मां

भारती सिंह का बड़ा बयान आया सामने, बोली नही बनना है मुझे मां

भारती सिंह आज के समय में बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी आती है और सभी लोगों उन्हे काफी अच्छे से जानते भी और काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भारती सिंह ने बॉलीवुड में फिल्में नहीं करी है या फिर हम कह सकते हैं बहुत कम ही फिल्में करी है परंतु फिर भी आज के समय में भारती सिंह का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी लोगों ने काफी ज्यादा चाहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आज के समय में भारती सिंह भारत के सबसे बड़े कॉमेडियंस में से एक है। भारती ने बहुत सारी कॉमेडी से उस पोस्ट पर है जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है।
भारती की निजी लाइफ यानी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो यह खबर सामने आ रही है कि भारती जल्द ही मां बनने का सुख प्राप्त करने वाली है। परंतु हाल ही में आए अपने एक बयान की वजह से भारती सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और हर जगह उनके चर्चे हो रहे हैं। बयान के बारे में बताएं तो बयान में भारती ने बताया है कि वे अब मां नही बनना चाहती है। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और इसके बारे में खुद भारती ने ही सब को बताया है। आगे इस आर्टिकल में आपको भारती के इस बयान के बताए में विस्तार से बताएंगे।

भारती नही बनना चाहती है मां, बड़ा बयान आया सामने

India's Best Dancer: Bharti Singh opens up about her pregnancy plans, says  she will welcome her first baby in 2021

भारती को तो आज के समय में हम सभी लोग जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारती सिंह बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी कॉमेडियन है और सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। भारती की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो उनके पति का हर्ष लिंबाचीय है और आज भारती और हर्ष अपनी शाहदीशुदा जिंदगी को बड़े ही खुशहाल तरीके से जी रहे हैं। आपको बता दें की भारती सिंह जल्द ही मां बनने वाली है जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हालही में आए एक बयान की वजह से भी भारती सिंह सोशल मीडिया पर एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बयान में भारती ने बताया है की वे अब मां नही बनना चाहती है। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे की आखिर भारती ने अब इतना बड़ा बयान क्यों दिया है।

Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa Planning Their Baby In Bigg Boss 12 -  YouTube

भारती को नही करना है मां बनने का सुख प्राप्त, यह है बड़ी वजह

भारती सिंह आज के समय में भारत की एक बड़ी और नामी कॉमेडियन है जिसे आज सभी बेहद पसंद करते हैं। हालही में भर्ती सिंह ने अपने बयान में बताया है की उन्हे अब मां नही बनना है। भारती ने ऐसा बयान इसलिए दिया है क्योंकि भारती फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती है। यही कारण है की भारती सिंह ने हालही में इतना बड़ा बयान दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.