VIDEO: किसी भी पल हो सकती हैं भारती की डिलिवरी, हो गई है कॉमेडी क्वीन की ऐसी हालत

VIDEO: किसी भी पल हो सकती हैं भारती की डिलिवरी, हो गई है कॉमेडी क्वीन की ऐसी हालत

कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. भारती सिंह प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और किसी भी वक्त अब उनका बच्चा इस दुनिया में आ सकता है. ऐसे में उन्होंने हाल ही में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में ये कपल अपने आने वाले बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहा है.

बॉडी फिट गाउन में दिखाया बेबी बंप:सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सफेद कलर के बॉडी फिट फेयरी गाउन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं हर्ष कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस वीडियो में दोनों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है.

प्रेग्नेंट भारती का ग्लैमरस अंदाज:इस वीडियो में भारती सिंह कभी खड़े होकर पोज देती नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने अपने पेट पर हाथ रखकर पोज देती दिखीं. इस फोटोशूट में भारती का लुक काफी ग्लैमरस है. भारती ने लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर किए हुए हैं जिसमें को काफी क्यूट लग रही हैं.

कब होगी भारती की डिलिवरी:जानकारी के मुताबिक भारती सिंह मार्च के आखिरी हफ्ते या फिर अप्रैल के पहले हफ्ते में गुड न्यूज दे सकती हैं. खास बात है कि भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम कर रही हैं. इस वक्त भारती पति हर्ष लिंबाचिया संग ‘खतरा खतरा खतरा’ शो होस्ट कर रही हैं.

दिसंबर में शेयर की थी गुड न्यूज़:भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बीते साल दिसंबर में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. भारती ने अपने यूट्यूब चैनल एलओएल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी. हम मां बनने वाले हैं नाम के इस वीडियो में हर्ष भी अभिनय करते नजर आए थे. इससे पहले भारती ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं.

नॉर्मल डिलिवरी चाहती हैं भारती:उन्होंने बताया कि मैंने हर दूसरे दिन योगा करना शुरू कर दिया है. सच कहूं तो मैं सिजेरियन से बहुत डरती हूं. मैंने सुना है कि इसके बाद बहुत दर्द होता है और मैं एक कामकाजी मां हूं, इसलिए आगे कोई जटिलता नहीं चाहती. मैं बहुत मेहनत कर रही हूं और डॉक्टर के सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं ताकि नॉर्मल डिलीवरी हो सके.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.