देर से उठने पर बिग बी हुए ट्रोल,यूज़र बोले’देसी पीने लगा हैं,महानालायाक बुड्ढा,अमिताभ ने ऐसे दिया जबाब

देर से उठने पर बिग बी हुए ट्रोल,यूज़र बोले’देसी पीने लगा हैं,महानालायाक बुड्ढा,अमिताभ ने ऐसे दिया जबाब

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई दिग्‍गज एक्टर्स है, जो अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं अगर बात की जाये शदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ये तो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे सार्वजनिक मंचों से कभी कविताएं तो कभी दार्शनिक और आध्यात्मिक सूक्तियां साझा करते रहते हैं। ऐसा कर वह कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। इस बीच उन्होंने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों को प्रातःकाल का नमस्कार बोला तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। हालाकि इससे पहले इनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं ट्रोल्स को अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब दिया जो उनकी पर्सनल लाइफ पर गैर-जरूरी कमेंट कर रहा था। वहीं इस बार बिग बी को एक ट्रोल्स ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुन आप लोग भी हो जायेगे हैरा-न।

Amitabh Bachchan says he is part of 'no sleep club' as concerned fan finds him tired; explains how 'work went overboard' | Entertainment News,The Indian Express

दरअसल अमिताभ बच्चन ने सुबह 11 बजकर 26 मिनट पर फेसबुक पर फॉलोअर्स को गुड मॉर्निंग कहा। ऐसे में समय को लेकर वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। किसी ने उन्हें महानालायक कहा, तो किसी ने बुड्ढा भी बोला। एक ने यहां तक कह दिया कि आजकल ये देसी शराब पीने लगे हैं। अमिताभ बच्चन ने देर से सुबह का नमस्कार कहने के कारण भी बताए फिर भी लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि बिग बी ने सभी ट्रोलर्स को विनम्रता से जवाब भी दिया। इसके अलावा पोस्ट में 80 साल के उम्र का हवाला देते हुए व्यंगात्मक लहजे में कहा गया है, एक यूजर ने लिखा- आपको नही लगता बहुत जल्दी आपने प्रातःकाल की शुभकामनाएं दे दी। 11,29AM। इसपर अमिताभ बच्चन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- तंज के लिए आभारी हूँ, पर देर रात तक काम कर रहा था, shooting अभी आज सुबह समाप्त हुई, उठने में देर लगी तो उठते ही , शुभकामनाएँ भेज दीं । यदि आपको कष्ट हुआ तो क्षमा प्रार्थी हूँ। एक प्रशंसक ने उनका हाल का टोह लेते हुए लिखा- का हाल बॉ भैया स्वास्थ मस्त हौ। इसपर अभिनेता ने जवाब में लिखा- कृपा आपकी, सब चलत बॉ , तुम हमका याद कियो, एकर ख़ातिर, हाथ जोड़े प्रणाम करत हैं। आपकी भी summer holidays शुरू हो गई जो इतनी देर से उठे। अमिताभ ने जवाब दिया- जी नहीं, काम कर रहा था रात भर, देर हो गयी।

एक यूजर ने कहा- आज बहुत देर में उतरी,,,लगता है देसी पे आ गए हैं आजकल 11;30 बजे प्रातः काल। बिग बी ने जवाब दिया, स्वयं नहीं पीते ; औरों को पिला देते हैं मधुशाला। एक ने बिग बी को महानालायक लिखते हुए कहा- यह कौन सी प्रातःकाल है महानालायक जी। अमिताभ ने प्रतिक्रिया दी, रात भर काम कर रहे थे, तो देर से उठे , लायक जी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.