सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को बड़ा झटका, फैमिली के 5 सदस्यों की रोड ऐक्सिडेंट में मौत

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को बड़ा झटका, फैमिली के 5 सदस्यों की रोड ऐक्सिडेंट में मौत

बॉलिवुड के दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फैमिली से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह सुशांत की फैमिली (एक्सटेंडेड) के पांच सदस्यों की मौत एक बड़ी सड़क दुर्घटना में हो गई है। बिहार के लखीसराय में नैशनल हाईवे पर ट्रक दुर्घटना के दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया।

बताया जाता है कि सूमो में कुल 10 लोग सवार थे, जिनमें से 6 लोगों की जान चली गई। इन 6 में से 5 सदस्य सुशांत के रिश्तेदार थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सभी लोग पटना हरियाणा के सीनियर पुलिस ऑफिसर ओपी सिंह की बहन गीता देवी के अंतिम संस्कार पर पहुंचे थे। बता दें कि ओ.पी. सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं।

दुर्घटना में घायल हुए बाकी लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ट्रक और सूमो के बीच यह टक्कर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास हुआ है। इस घटना में सूमो चला रहे ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ये दुर्घटना बिहार के लखीसराय नेशनल हाईवे पर हुई। जहां सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली की कार एक ट्रक से जा भिड़ी और ये खतरनाक एक्सीडेंट हुआ। इस कार दुर्घटना में गाड़ी में पांचों सदस्यों की मौत हो गई।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.