शाहरुख-सलमान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पैसे देकर अपने घर के बाहर भीड़ इकट्ठा करते हैं दोनों

शाहरुख-सलमान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पैसे देकर अपने घर के बाहर भीड़ इकट्ठा करते हैं दोनों

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर हैं और दोनों का ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही दबदबा है. जहां एक तरफ सलमान खान बॉलीवुड के दबंग और भाई जान जैसे नामों से जाने जाते हैं वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान भी बादशाह और शहंशाह जैसे नामों से मशहूर है.

Shah Rukh Khan Thanks 'Bhaijaan' Salman Khan for Welcoming Him on OTT

इन दोनों एक्टर्स को फिल्म इंडस्ट्री में 30 सालों से भी ज्यादा का समय हो चुका है. इन 30 सालों में दोनों एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है कि आज दोनों की बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है. और इस बात का अंदाज़ बस इस बात से ही लगाया जा सकता है कि दोनों एक्टर्स की फिल्में बस उनके नाम से ही सुपरहिट हो जाया करती हैं. इन दोनों के बारे में ऐसा कहा जाता है कि किसी भी पिक्चर को हिट कराने के लिए बस इनका नाम ही काफी है.

On his birthday, Shahrukh Khan broke the 20-year-old tradition, the actor did not reach

इन दोनों ही एक्ट्रेस के फैंस इनसे इस कदर मोहब्बत करते हैं कि इनकी फिल्में तो सुपरहिट कराते ही हैं लेकिन उसके साथ ही आए दोनों ही एक्टर्स के घर के बाहर जमावड़ा भी लगाए रखते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. ऐसा ही नजारा इस बार 3 मई यानी ईद के दिन दिखा.

Salman Khan Give SURPRISE to Millions Of FANS Waiting Outside House Galaxy Apts On His Birthday - YouTube

बता दें कि शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ही के घर के बाहर काफी तादाद में उनके फैंस नजर आए और दोनों ही एक्टर्स ने सामने आकर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी और इनकी एक झलक पाने की इच्छा को पूरा किया. इसी बीच इन दोनों ही एक्टर्स के बारे में ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों ही ऐक्टर पैसे देकर अपने घर के बाहर भीड़ इकट्ठा करते हैं.

KRK calls Telugu audience 'most brainless', here's why

बता दें कि यह दावा करने वाले कोई और नहीं बल्कि फिल्म क्रिटिक्स और एक्टर केआरके यानी कमाल राशिद खान हैं जो आए दिन किसी न किसी कारण से विवादों में घिरे रहते हैं या फिर यूं कहें कि इनका विवादों से गहरा रिश्ता है.

बता दें केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सलमान खान और शाहरुख खान दोनों की ही फोटो को शेयर करके दावा किया है कि यह भीड़ पैसे देकर बुलाई जाती है. साथ ही केआरके ने यह भी कहा है कि यह दोनों अपने घर के बाहर पैसे देकर यह भीड़ तो इकट्ठा कर लेते हैं लेकिन पैसे लगाकर कोई भी इनके फिल्में देखने नहीं जाता है. हालांकि बाद में सलमान खान को लेकर किए गए ट्वीट को केआरके ने डिलीट कर दिया. गौरतलब है की केआरके इस तरह की बातें कर आए दिन सलमान शाहरूख जैसे तमाम बॉलीवुड के बड़े सितारों से पंगे लेते रहते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.