करीना कपूर का बोल्ड बयान, कहा बच्चा नहीं करना लेकिन बहुत दिनों से हूँ प्यासी पर सैफ का ध्यान आजकल किसी और पर है….

करीना कपूर का बोल्ड बयान, कहा बच्चा नहीं करना लेकिन बहुत दिनों से हूँ प्यासी पर सैफ का ध्यान आजकल किसी और पर है….

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री में पॉवरफुल कपल्स में होती है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे का साथ निभा रहे है और दोनों के बीच कभी भी तकरार की खबर सामने नहीं आई। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए। कपल के दो बेटे हैं तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) है। सभी मिलकर फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे, आपको बता दें कि दोनों शादी के पहले लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने सैफ के साथ लिव-इन रिलेशन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। नीचे पढ़ें आखिर ऐसा क्या राज खोला करीना कपूर ने सैफ अली खान को लेकर…

बता दें कि सैफ अली खान के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले करीना कपूर, शाहिद कपूर को डेट करती थी। दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया और दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए।ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया- मुझे अपनी लाइफ में बहुत से लोगों का सपोर्ट मिला। कईयों का आशीर्वाद मुझ पर रहा है। जब सैफ मेरी लाइफ में आए तो उन्होंने मुझे हर पल संभाला।

करीना कपूर ने बताया- वैसे तो मैं सैफ से पहले भी मिल चुकी थी लेकिन फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान हम करीब और जिंदगी में बहुत कुछ बदलते देखा। मुझे उस वक्त पता था कि सैफ मुझसे 10 साल बड़े और दो बच्चों के पिता है, लेकिन फिर बी हमारे रिश्ते में कोई फर्क नहीं आया। करीना कपूर ने इस दौरान उस पल को भी याद किया जब सैफ मम्मी बबिता के पास मेरे संग लिव-इन की परमिशन लेने पहुंचे थे। उन्होंने बताया – सैफ ने कहा था कि वे कोई 25 साल के लड़के नहीं है कि रोज रात को अपनी गर्लफ्रेंड को घर छोड़ने जाए।

फिर सैफ अली खान करीना की मां बबिता के पास गए और उन्होंने उनसे कहा- मैं बेबो के साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहता हूं। और हम साथ रहना चाहते है। सैफ की बात सुनकर बबिता कुछ देर शांत रही और फिर उन्होंने परमिशन दे दी बता दें कि कई सालों तक डेटिंग और लिव-इन में रहने के बाद करीना-सैफ ने 2012 में शादी की। उनकी ये शादी काफी सिम्पल थी और किसी तरह का कोई तामझाम नहीं किया गया था। वे मीडिया को अपनी शादी में शामिल नहीं करना चाहते थे

बात करीना कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वे इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ आमिर खान है। इसके अलावा उनके पास सूजित सरकार की वुमन सेंट्रीक फिल्म है। हालांकि, अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.