भाई जैसे सलमान खान ने छोड़ दिया था मुसीबत के समय में शाहरुख का साथ, जूही चावला ने साबित करी दोस्ती

भाई जैसे सलमान खान ने छोड़ दिया था मुसीबत के समय में शाहरुख का साथ, जूही चावला ने साबित करी दोस्ती

शाहरुख खान के तो हम सभी लोग जानते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता माने जाते है। ऐसा इसीलिए है क्योंकि शाहरुख खान ने अपने अभी तक के करियर में काफी फिल्में करी है और उनकी सभी फिल्में हिट और सुपरहिट गई है। इसके चलते वर्तमान समय में शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता बन चुकी है। कुछ महीनों पहले ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे और हर जगह चर्चा का विषय बन गए थे। ऐसा इसलिए था क्योंकि पुलिस ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गलत चीजों का सेवन करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पुलिस ने आर्यन खान को कार्यालय में भी डाल दिया था। आर्यन खान लगभग 4 हफ्तों तक पुलिस के कारागृह में रहे थे। यही कारण था कि आर्यन खान कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे और हर जगह ने के बारे में बातचीत हो रही थी। इस समय को शाहरुख खान का बुरा समय भी बोला गया था।
शाहरुख खान के इस बुरे समय में उनके भाई जैसे सलमान खान ने भी साथ में ही दिया था। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है कि जब आर्यन खान को पुलिस ने कार्यक्रम में डाल दिया था तो शाहरुख खान के भाई जैसे सलमान खान ने उनकी मदद नहीं करी थी। आगे इस आर्टिकल में है आपको बताइए कि आखिर सलमान खान ने शाहरुख खान के बुरे समय में उनकी मदद क्यों नहीं करी थी।

Shah Rukh Khan has no time for friends like me:' Juhi Chawla (Throwback) -  IBTimes India

शाहरुख खान के बुरे समय में उनके भाई जैसे दोस्त सलमान खान ने भी कर दी थी हाथ खड़े, जूही चावला ने करी थी दोस्ती साबित

यह तो सभी जानते हैं कि शाहरुख खान कितने बड़े बॉलीवुड अभिनेता है। कुछ महीनों पहले ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे और हर जगह होने के बारे में चर्चा करी जा रही थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि आर्यन खान को पुलिस ने गलत चीजों का सेवन करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था और उन्हें 4 हफ्तों के लिए कारागृह में भी डाल दिया था। यही कारण था कि बोला जा रहा था कि वह शाहरुख खान का बुरा समय था। आपको बता दें कि शाहरुख खान की एक बुरे समय में उनकी दोस्त जूही चावला ने उनकी मदद करी थी और आर्यन खान को बेल दिलवाई थी। परंतु शाहरूख खान की बेस्ट फ्रेंड और भाई माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने उनकी मदद नहीं करी थी और अब शाहरुख की बुरे समय में हाथ खड़े कर दिए थे। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि सलमान खान ने शाहरुख खान के बुरे वक्त में उनकी सहायता क्यों नहीं करी थी और अपने हाथ खड़े क्यों कर दिए थे।

Shah Rukh Khan: Very dignified of Salman Khan to be part of 'Zero' | Hindi  Movie News - Times of India

शाहरुख खान के बुरे समय में सलमान खान ने भी कर दी थी हाथ खड़े, चाहते हुए भी नहीं कर पाए थे मदद

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी एक बात तो समझ ही गई है कि शाहरुख खान के बुरे वक्त में यानी की जब उनकी बेटी आलू का जो पूरे समय कारागृह में डाला था तो शाहरुख के भाई जैसे सलमान खान ने भी हाथ खड़े कर दिए थे। ऐसा इसलिए ताकि कि सलमान खान पर पुलिस ने पहले ही कार्यवाही कर रखी थी और अगर वे आर्यन खान के केस में उसकी मदद करने आते तो वे दुबारा पुलिस के चक्कर में फंस जाते। यही कारण था की सलमान ने शाहरुख के बुरे समय में हाथ खड़े कर दिए थे और मदद नहीं करी थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.