चंदन प्रभाकर ने उड़ाया कृष्णा अभिषेक की चप्पल का मजाक, कहा – ‘मुझे लगा ये गोविंदा जी की है’

चंदन प्रभाकर ने उड़ाया कृष्णा अभिषेक की चप्पल का मजाक, कहा – ‘मुझे लगा ये गोविंदा जी की है’

The Kapil Sharma Show: टीवी का सबसे फेमस शो द कपिल शर्मा का रविवार का एपिसोड सभी के लिए बहुत मजेदार रहा. इस एपिसोड में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सूजीत सरकार (Sujit SARKAR) अपनी फिल्म सरदार उधम का प्रमोशन करने आए थे. लेकिन शो की सबसे दिलचस्प बात ये थी कि, इसमें चंदू चाय वाले बने चंदन प्रभाकर ने कृष्णा अभिषेक पर गोविंदा (Govinda) का नाम लेकर निशाना साधा. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

चंदन ने उड़ाया कृष्णा का मजाक

चंदन प्रभाकर ने शो में कृष्णा से हंसी मजाक करते हुए अपनी एंट्री पर बात की. उन्होंने कहा कि, “मैं एक ही बार आता हूं लेकिन अपने खुद के रूप में आता हूं, कोई और बनकर नहीं आता.” बता दें कि चंदन ने ये पलटवार कृष्णा पर किया था जिन्होंने इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन बनकर एंट्री ली थी.

यहाँ भी पढ़िए  उद्धव ठाकरे ने NCB की बैंड बजायी, आर्यन की आड़ में NCB पर साधा निशाना, खूब सुनाई खरी-खोटी

चंदन ने कृष्णा को गोविंदा के नाम से चिढ़ाया

वहीं कृष्ण ने कहा कि वो नकली हो सकता है, लेकिन उसकी चप्पल बहुत असली है. इसके बाद चंदन कृष्णा को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि, “ओहो, ये आपकी चप्पल है? मुझे लगा गोविंदा जी की चप्पल है. जिसे सुनकर सेट पर हर कोई हैरान हो जाता है.

गोविंदा के एपिसोड में कृष्णा ने नहीं की शूटिंग

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के परिवारों के बीच 2016 से कुछ तनाव देखने को मिल रहा है. जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए थे, तो कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग नहीं करने का फैसला किया था.

यहाँ भी पढ़िए  उर्फी ने लगाया बॉलीवुड के इस जाने माने डायरेक्टर पर संगीन आरोप, कहा – काम के बदले उसने मुझे नं’गा…

सुनीता ने कृष्णा को लेकर कही ये बात

कृष्णा को लेकर एक बार गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था कि, ‘ वो उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती’ हालांकि, उन्हें उम्मीद थी कि दोनों परिवारों के बीच चीजें बेहतर होंगी. लेकिन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने सुनीता की इस बात पर कटाक्ष किया और आज तक से कहा कि, “वैसे आपको मुझसे पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा का पूछो, कैटरीना का पूछो, ये सुनीता कौन है.” इस बीच सुनीता ने एक प्रमुख दैनिक को बताया कि ‘घर में समस्याएं तब शुरू होती हैं जब हम एक बुरी बहू लाते हैं.’

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा का लंदन वाला घर है बहुत ही आलीशान, देखें फोटोज

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.