‘पो’र्न देख कर नहीं बिगड़ते बच्चे मुझे देखकर बिगड़ जाएंगे’ Urfi Javed का आरोप मुझे बेन करने की हो रही साजिश

‘पो’र्न देख कर नहीं बिगड़ते बच्चे मुझे देखकर बिगड़ जाएंगे’ Urfi Javed का आरोप मुझे बेन करने की हो रही साजिश

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली जानी-मानी अदाकारा ऊर्फी जावेद इन दिनों अपने बयानबाजी को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने मीडिया के अपनी बातों को बेबाकी से रखते हुए साफ शब्दों में कहा है कि उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

Who is Urfi Javed anyway? | Times of India

उर्फी ने कहा कि बच्चे रामायण को देखकर भी नहीं सुधर रहे हैं तो उन्हें देखकर क्या बिगड़ेंगे? अपनी बातों को मीडिया के सामने बेबाकी से रखते हुए बोल्ड अदाकारा उर्फी जावेद ने कहा है कि पोर्न को बेन नहीं किया जा रहा है। लेकिन उन्हें बेन करने की बात की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कदम रखने के बाद से ही उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चाओं का विषय रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by urf7i (@urfi_collection_)

बता दें कि अदाकारा अब तक अपने ऐसे ड्रेसिंग सेंस कैमरे के सामने लोगों को बता चुकी है। जिसका अंदाजा लगाना लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है। उनकी ड्रेस इतनी ज्यादा अलग होती है कि लोगों को समझ में नहीं आता कि इसमें कपड़ा कहां से यूज किया गया है। उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए उर्फी जावेद को हमेशा ही ट्रोल किया जाता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.