अक्षय कुमार का वि’वादित बयान, कहाँ- “अब बॉलीवुड को भारी अभिनेत्रियोंकी जरूरत है”, चू’सने वाली अभिनेत्रीया अब…

अक्षय कुमार का वि’वादित बयान, कहाँ- “अब बॉलीवुड को भारी अभिनेत्रियोंकी जरूरत है”, चू’सने वाली अभिनेत्रीया अब…

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है। जिन्हें हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं। वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को सरप्राइज देते हैं। उनकी हर फिल्म का एक अलग कॉन्सेप्ट होता ह। और वह दर्शकों को हमेशा कुछ नया देने की कोशिश करते है। अक्षय फिलहाल सामाजिक मुद्दों पर और फिल्में बना रहे हैं।

हाल ही में, बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उनकी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 162 क’रोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली ह। ऐसे में उनके फैंस के बीच खुशी का माहौल ह। और ये साल अक्षय के लिए वाकई में अच्छी खबर लेकर आया है। साथ ही, पिछला साल 2021 भी अक्षय के लिए काफी लकी रहा।

अक्षय इस साल अपने फैंस के लिए कई फिल्में लेकर आये। और सभी फिल्में सुपरहिट हुईं। बात करें केसर की, मिशन मंगल की या फिर हाउसफुल 4 की, सभी फिल्मों ने क’रोड़ों की कमाई की। हालांकि, लंबे समय के बाद अक्षय ‘हाउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में नजर आए। नहीं तो वह पहले सिर्फ बायोपिक्स या सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों में ही नजर आते थे।

अक्षय ने हाल ही में, एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, वह अब एक सा’इको कि’लर के रोल में दिखना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि, वह एक ऐसी फिल्म में अभिनय करना चाहते हैं। जिसमें वह एक सा’इको कि’लर की भूमिका निभाएं। उन्हें इस तरह की स्क्रिप्ट का बे’सब्री से इंतजार है। और हो भी क्यों न अक्षय बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता हैं।

वह अपनी खूबी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अब तक हर तरह के किरदार निभाए हैं। लेकिन, उन्होंने कभी किसी फिल्म में सा’इको कि’लर का रोल नहीं किया है। बता दें, अक्षय कुमार इस समय सोशल मीडिया पर 2012 में अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक कि’स्सा सुनाया था।

जिसके चलते आज वह सोशल मीडिया पर ट्रो’ल हो रही हैं। और इसके जवाब में सोनाक्षी सिन्हा खुद सामने आई हैं। दरअसल अक्षय ने सोनाक्षी को लेकर कहा था, ”सोनाक्षी बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। उसका अपना एक अलग अंदाज है। सोनाक्षी का फि’गर एक पारंपरिक महिला की तरह ही है। उनका फि’गर जीरो नहीं है। वह अपने पिता के घर की तरह दिखती हैं। मैं खुद पंजाबी हूं।

फैंस ने अक्षय के इस बयान को ट्रो’ल करना शुरू कर दिया कि, वह महिलाओं को लेकर इस तरह के कमेंट न करें। लोग कह रहे थे कि, उन्हें महिलाओं पर इस तरह की टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसे में उन्हें बचाने के लिए खुद सोनाक्षी सिन्हा आगे आई हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा, ‘अक्षय से मेरी बहुत अच्छी दोस्ती है।

अक्षय ने यह कमेंट मेरे बारे में किया है, किसी और के बारे में नहीं। मुझे उनके कमेंट से कोई दिक्कत नहीं है। तो ट्रो’ल्स क्यों आ रहे हैं? इन लोगों के जीवन के बारे में कुछ खास नहीं है। इसलिए ये लोग दूसरों को ठे’स पहुंचाने के लिए ऐसा करते हैं। बता दें, अक्षय ने यह बयान सोनाक्षी के साथ फिल्म ‘राउडी राठौड़’ की शूटिंग के दौरान दिया था।

सोनाक्षी ने यह भी कहा, “वर्तमान में, सोशल मीडिया ने मशहूर हस्तियों के जीवन को बहुत कठिन बना दिया है। हमें हर दिन विभिन्न प्रकार के लोगों से निपटना पड़ता है। अगर मैं सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करता हूं। तो इसकी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं। ऐसे में ट्रो’लिंग से पहले एक बार सोचना पड़ता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.