रोते हुए आमिर खान ने दिया बयान- लोग इसलिए बॉयकॉट कर रहे क्युकी उन्हें लगता मैं भारत से प्यार नहीं करता

रोते हुए आमिर खान ने दिया बयान- लोग इसलिए बॉयकॉट कर रहे क्युकी उन्हें लगता मैं भारत से प्यार नहीं करता

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान की जल्दी ही एक फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम लाल सिंह चढ़ा है। लाल सिंह चड्ढा यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। लेकिन रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है, जिसकी वजह यह है कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। इस फिल्म की बॉयकाट की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। हालांकि इस फिल्म की बॉयकॉट मांग उठने की वजह से आमिर खान और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना खान भी काफी दुखी है। लेकिन अभी हाल ही में एक बातचीत के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने लोगों से और अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है, कि वह उनकी फिल्म बॉयकॉट ना करें। लेकिन यूजर्स ने आमिर खान और करीना कपूर के कई ऐसे विवादित बयान सोशल मीडिया पर खोज निकाले हैं, जिनकी वजह से यह बॉयकाट की मांग उठ रही है।

यूजर्स आमिर खान को इस बात को लेकर भी ट्रोल कर रहे

PK savours the taste of Varanasi with paan - Movies News

मशहूर अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर दोनों ही अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं, यह दोनों अक्सर अपने बयान बाजी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। आमिर खान ने बीते दिनों में कई ऐसे बयान दिए थे जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हालांकि एक बार आमिर खान ने यह बयान भी दिया था कि शिवलिंग पर दूध ना चढ़ा कर इस पैसे को किसी गरीब को दे दिया जाए तो इस बात को लेकर भी यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, कि आमिर खान की फिल्म ना देखकर यह पैसे किसी गरीब को दे दिए जाएं। इसके अलावा एक बार आमिर खान ने बताया था कि उनकी पत्नी का यह कहना है कि भारत रहने के लिए अब सुरक्षित नहीं बचा है। तो कई यूजर्स आमिर खान को इस बात को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं, यूजर्स का कहना है कि जब यह देश रहने के हिसाब से सुरक्षित नहीं है तो अपनी फिल्म यहां क्यों रिलीज कर रहे हो।

कुछ लोग जो यह बोल रहे हैं कि मैं भारत से प्यार नहीं करता

Aamir Khan on claims of Bollywood not doing well: Gangubai Kathiawadi and  Bhool Bhulaiyaa 2 worked well so... | PINKVILLA

इसके अलावा करीना कपूर ने भी कई ऐसे बयान दिए थे, जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। करीना खान ने अपनी कुछ फिल्मों के लिए कहा था कि मैं किसी को फिल्म देखने के लिए नहीं बुलाती। हमारी फिल्म मत देखिए हम किसी को जबरदस्ती नहीं कहते, आमिर खान की बयान बाजी और करीना खान की यह बयानबाजी अब उन्हें बहुत ज्यादा महंगी पड़ती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन अभी हाल ही में आमिर खान ने देश प्रेम जताते हुए अपना एक स्टेटमेंट दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि कुछ लोग जो यह बोल रहे हैं कि उनके दिल में कहीं ना कहीं यह है कि मैं भारत से प्यार नहीं करता, तो यह सच नहीं है प्लीज मेरी फिल्म को बॉयकॉट मत कीजिए। मेरी फिल्म देखिए सोशल मीडिया पर आमिर खान का स्टेटमेंट काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.