अमृता की कार्बन कॉपी हैं बेटी सारा अली खान, देखें थ्रोबैक तस्वीर

अमृता की कार्बन कॉपी हैं बेटी सारा अली खान, देखें थ्रोबैक तस्वीर

सारा अली खान आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा ने हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह की एक थ्रोबाक पिक्चर शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस पिक्चर में सारा अपनी मां अमृता की कार्बन कॉपी लग रही हैं.

फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने हर पोस्ट के जरिए जानकरी शेयर करती दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां अमृता सिंह की एक थ्रोबाक पिक्चर शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सारा अपनी मां अमृता की कार्बन कॉपी लग रही हैं. ये तस्वीर सारा के फैन पजेस पर देखी जा सकती है.

यहाँ भी पढ़िए  जब नई नवेली दुल्हन बन संजय कपूर संग हनीमून पर गई थीं करिश्मा कपूर, पति का बर्ताव देख उड़ गए थे एक्ट्रेस के होश

मां की कार्बन कॉपी हैं सारा  सारा अली खान ने ये पिक्चर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. अमृता की ये तस्वीर पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ है, जोकि ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर है. फोटो में एक्ट्रेस अमृता सिंह काफी यंग और मासूम लग रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस सारा अली खान ने लिखा, “मां की तरह???” अगर अमृता की तस्वीर को सारा की तस्वीर से तुलना की जाए तो वे अपनी मां की हू-ब-हू कार्बन कॉपी हैं.

पिछले महीने अमृता और सारा को अजमेर शरीफ दरगाह में देखा गया था, जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. सारा अली खान को अक्सर अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम अली खान के साथ छुट्टी मनाते देखा जाता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में देखा गया था, यह फिल्म डेविड धवन द्वारा अभिनीत थी.

यहाँ भी पढ़िए  22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी, जानिए किसने खूब उठाया फायदा

इस फिल्म में आएंगी नजर  सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में दिखाई देंगी. यह फिल्म अनानंद एल राय द्वारा अभिनीत है. रोमांटिक ड्रामा को टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स द्वारा नियंत्रित किया गया है. फिल्म अतरंगी रे 6 अगस्त 2021 को रिलीज की जाएगी. उनकी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.