तारक मेहता में भाई बहन बने हैं दयाबेन और सुंदरलाल, लेकिन असल में दोनों के बीच हैं ये रिश्ता

तारक मेहता में भाई बहन बने हैं दयाबेन और सुंदरलाल, लेकिन असल में दोनों के बीच हैं ये रिश्ता

टी वी जगत का सबसे ज्यादा फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी समय से अपने फैंस को दीवाना बनाए हुए है. यह शो पिछले कई सालों से प्रसारित हो रहा है और ये शो लोगों द्वारा आज भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इस शो के अधिकतर किरदार शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा बने हुए हैं और कई सालों से साथ अब काम करते हुए अब एक परिवार की तरह ही साथ में रहते हैं. आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको एक ऐसे ही किरदार के बारे में बताने जा रहे है जो असल जिंदगी में भी एक बहुत ही खास रिश्ता शेयर करते हैं.

दया बेन के बाद अब 'सॠंदर वीरा'  à¤à¥€ छोड़ सकते हैं 'तारक मेहता  का उलà¥

हम बात करने जा रहे हैं तारक मेहता शो की दयाबेन यानी दिशा वकानी और उनके भाई बन सुंदरलाल जी की. दिशा वकानी के भाई का असली नाम मयूर वकानी जी है, इनके सरनेम से तो आप इस बात का अंदाजा बहुत ही आसानी से लगा ले रहे होंगे कि दोनों एक ही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में दया वकानी के भाई बन सुंदरलाल रियल लाइफ में भी उनके सगे भाई लगते हैं. दिशा वकानी और मयूर वकानी को गुजराती सिनेमा का सबसे फेमस नाम माना जाता हैं. यह दोनों बहुत ही लंबे समय से गुजराती थिएटर से जुड़े हुए हैं. पर आपको बता दे कि शादी के बाद से दिशा द्वारा एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली गई है.

 

बता दे दिशा वकानी द्वारा 24 नवंबर 2015 को चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या के साथ शादी रचाई गई थी. साल 2017 में दिशा द्वारा बच्चे को जन्म देने की वजह से मैटरनिटी लीव ली गई थी और इसके बाद उनके द्वारा एक बेटी को जन्म दिया गया था, लेकिन उसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कभी भी कमबैक नहीं किया था.अभिनेत्री दिशा वकानी आज भले ही टीवी की दुनिया से दूर जा चुकी हों, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में किसी भी तरह से कोई भी कमी नहीं आई हुई है. वहीं बात करें चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर वकानी की तो उनकी शादी हेमाली वकानी से की गई है और इनके दो बच्चे भी बताए जाते हैं. एक रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक मेहता शो के एक एपिसोड के लिए लगभग 20000 रुपए लिए जाते हैं. तारक मेहता शो में काम करने से पहले मयूर द्वारा भी कई सारी गुजराती फिल्मों और सीरियल्स में भी काम किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.