‘तारक मेहता’ शो छोड़ने के बाद भी दयाबेन जीती है आलीशान ज़िन्दगी, महीने के यहां से आते हैं करोड़ों रुपये

‘तारक मेहता’ शो छोड़ने के बाद भी दयाबेन जीती है आलीशान ज़िन्दगी, महीने के यहां से आते हैं करोड़ों रुपये

तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर- घर में जाना जाने वाला शो है, जिसने छोटे से लेकर बड़े सभी उम्र के लोगों को हंसाया है। इस शो के कई किरदारों ने बहुत नाम कमाया। लोगों के बीच उनका किरदार इस कदर मशहूर हुआ कि वो हर घर में अपने किरदार के नाम से ही जाने-जाने लगे। ऐसा ही कुछ इस शो के साथ भी है। जहां शो के सभी किरदार अपने असली नाम के बजाए इस शो में रखे गए अपने नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

इस शो की वो हंसमुख किरदार दया बेन को कौन नहीं जानता। जिनका असली नाम दिशा वकानी है, लेकिन उन्हें सब दया बेन के नाम से जानते हैं। हालांकि, दिशा ने शो छोड़ दिया है। वो काफी समय से इस शो का हिस्सा नहीं हैं। शो से जाने के बाद फैन्स उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। लेकिन किसी को ये नहीं पता कि आखिर दिशा वकानी उर्फ दया बेन ने ये कॉमेडी शो छोड़ क्यों दिया। दरअसल, दया बेन ने बेटी होने के बाद शो को ज्वाइन ही नहीं किया।

यहाँ भी पढ़िए  हवा से उड़ते-उड़ते बची उर्फी जावेद की ड्रेस, लेकिन कैमरे से नहीं बच पाई एक्ट्रेस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'Jethalal' Dilip Joshi Meets Dayaben...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो करते-करते दया बेन ने खूब दौलत शोहरत कमाई। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके शो छोड़ कर जाने के बाद भी फैन्स उन्हें याद करते हैं। वो दया बेन को वापस शो में देखना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चाहत जताई है। हालांकि, एक्ट्रेस शो में कमबैक करने के मूड में नहीं हैं।

Disha Vakani aka Dayaben and her unseen romantic on screen moments | IWMBuzz

आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का एक एपिसोड करने के 1 से 1।50 लाख रुपय चार्ज करती थी। औसतन महीने के वो 20 लाख रुपए कमा लेती थी। शो को छोड़ने के बावजूद अब भी वो पहले की तरह ऐशो-आराम से रहती हैं। दया बेन के पास एक से एक महंगी कारों का कलेक्शन है। उनके पास बिएमडब्लू से लेकर मर्सडीज़ जैसी कई लग्जरी कारें हैं।

यहाँ भी पढ़िए  'मैं पूरे होशोहवास में थी और पेमेंट भी मिली , मेरे प्रोड्यूसर पर रेप का केस ना किया जाए '

Taarak Mehta Beauties: Rare on set photos of Disha Vakani and Neha Mehta |  IWMBuzz

बता दें कि दिशा वकानी उर्फ दया बेन के पास कुल 37 करोड़ की संपत्ति है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ये एक्ट्रेस विज्ञापन एवं अन्य कई चीज़ों से पैसा कमाती हैं। इसके अलावा दिशा वकानी बॉलिवुड की कई फिल्में कर चुकी हैं। हालांकि, उन्हें फिल्मों में वो पहचान नहीं मिली। बल्कि एक्ट्रेस को ज्यादा लोकप्रीयता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ही मिली है। दिशा को ‘जोधा अकबर’, ‘देवदास’, ‘मंगल पांडे’ जैसे शानदार फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में देखा गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘कमसिन’, ‘फूल और आग’, ‘जाना’ जैसी कई फिल्मों में दिखी थी।

यहाँ भी पढ़िए  Kangana Ranaut के शो में मर्यादाओं की सरेआम उड़ाई गई थी धज्जियां, munawar farooqui ने anjali arora के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *