दीपिका ने दी relationship tips, बोली – से क्स के बिना प्यार अधूरा क्योंकि…

दीपिका ने दी relationship tips, बोली – से क्स के बिना प्यार अधूरा क्योंकि…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। जिसमें दीपिका और सिद्धांत के बीच कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं। ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। इससे पहले फिल्म की टीम प्रमोशन में लगी हुई है। इस बीच हाल ही में दीपिका ने रिलेशनशिप में शारीरिक संबंध की अहमियत पर बात की है। जो अब लोगों के बीच चर्चा में है।

Deepika Padukone and Ranveer Singh | Lake Como, Italy | Celebrity Weddings  | WeddingSutra

relationship tips देते हुए बताया शारीरिक संबंध कितना जरूरी होता है ?

दरअसल, एक शीर्ष वेबसाइट से बातचीत के दौरान जब दीपिका से सवाल किया गया कि एक रिश्ते में वो शारीरिक संबंध को कितना जरूरी मानती हैं। जिस पर दीपिका जवाब देती हैं कि एक रिश्ते में फिजिकल अटैचमेंट जरूरी होता है। इसे एक अहम हिस्सा माना जा सकता है। लेकिन इससे भी कहीं ज्यादा जरूरी है विश्वास, जिसका रिलेशनशिप में होना सबसे ज्यादा जरूरी है। उनका कहना है कि अगर दो लोगों के बीच विश्वास नहीं, तो इन सब बातों का कोई मतलब नहीं रह जाता। इस दौरान उन्हें रिश्ते में शारीरिक संबंध को 10 में से रेटिंग देने के लिए भी कहा गया। ऐसे में उन्होंने इसे 7 रेटिंग दी। उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी रिश्ता तब टूटता है, जो उसमें विश्वास खत्म हो जाता है।

Deepika Padukone unarchives all wedding photos with Ranveer Singh almost a  year later | PINKVILLA

relationship tips देने में अव्वल हैं दीपिका रणवीर

गौरतलब है कि फिलहाल दीपिका अपने हसबेंड रणवीर सिंह के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। हालांकि, एक समय पर दीपिका को भी अपने रिश्ते में धोखा मिला था। जहां वो रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थी। लेकिन फिर रणबीर एक्ट्रेस कैटरीना को डेट करने लगे। ऐसे में उनका रिश्ता टूट गया।

खैर, बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिनमें ‘गहराइयां’ के अलावा ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘फाइटर’, ‘लव 4 एवर’ का नाम शामिल है। दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। जिनमें सबसे पहले उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि ये फिल्म 11 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.