दीपिका ने सरेआम साबित किया था रणबीर को से’क्स टॉय, फिर भड़के पिता ऋषि कपूर ने ऐसे लगाई थी मस्तानी की क्लास

दीपिका ने सरेआम साबित किया था रणबीर को से’क्स टॉय, फिर भड़के पिता ऋषि कपूर ने ऐसे लगाई थी मस्तानी की क्लास

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आई हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट्स पर जमकर प्यारे लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनके बारे में एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Deepika Padukone and Ranbir Kapoor are reuniting for this Bollywood film |  Vogue India

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मस्तानी कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक बयान है। हाल ही में दीपिका पादुकोण का एक पुराना बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

यहाँ भी पढ़िए  फिल्मों में नकली बॉडी दिखा हीरो बनते हैं सलमान खान? सामने आई सच्चाई ….

अपने इस बयान में दीपिका एक्टर रणबीर कपूर के बारे में बात करती नज़र आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के इस खुलासे के कारण रणबीर के पिता और दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर को काफी ज्यादा गुस्सा आ गया था। जिसके बाद उन्होंने दीपिका को मुंह तोड़ जवाब दिया था।

Deepika Padukone and Ranbir Kapoor to reunite for a project | Filmfare.com

अगर बात करें वायरल बयान की तो बता दें कि ये बयान ‘कॉफी विद करण’ शो में दिया गया था। जहां सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ पहुंचे थे। करण इन दोनों हसीनाओं से एक्टर रणबीर कपूर के बारे में बात कर रहे थे। जिस पर सोनम कहती हैं कि रणबीर एक अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वो ब्वॉयफ्रेंड कैसे हैं। जिसके बाद वो दीपिका की ओर इशारा करती हैं, तब दीपिका गुस्से में कह देती हैं कि वो रणबीर को कंडोम गिफ्ट करना चाहेंगी।

यहाँ भी पढ़िए  इस एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा राज कुंद्रा की गि-र-फ्ता-री पर पु-लि-स को बोला शुक्रिया, जानिए क्या हैं मामला

What Made Deepika Padukone Cry

बता दें कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि उस दौरान रणबीर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को धोखा देकर कैट के साथ रिलेशन में आ गए थे। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद ऋषि कपूर ने उनके इस बयान को कहा कि ये अंगूर खट्टे होने वाला मामला है। साथ ही उन्होंने दोनों एक्ट्रेसेस को अपने करियर पर ध्यान देने के लिए बोला। ऋषि कपूर ने बोला कि ऐसे बयान उनके क्लास को दर्शाते हैं।

Will Miss Katrina Kaif, Said Ranbir Kapoor. She Didn't Mention Him At All

वहीं अगर बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘लव फॉर एवर’, ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। दीपिका की फिल्म ‘पठान’ और ‘फाइटर’ साल 2023 में रिलीज़ होगी। वहीं उनकी बाकी सभी फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

यहाँ भी पढ़िए  कियारा आडवाणी हुई Oops मोमेंट की शिकार, तस्वीर सामने आते ही फैन्स के मुंह से निकाला..ओह…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *