दीपिका पादुकोण ने खोला सुहागरात का राज, फिल्मो की तरह सच में एनर्जेटिक है पति रणवीर सिंह, First Night में कर दी थी मेरी ऐसी हालत..

दीपिका पादुकोण ने खोला सुहागरात का राज, फिल्मो की तरह सच में एनर्जेटिक है पति रणवीर सिंह, First Night में कर दी थी मेरी ऐसी हालत..

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं और इसे व्यक्त करने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने 14 नवंबर 2018 को इटली में भव्य शादी रचाई थी।

Deepika Padukone Talks Starting a Family With Ranveer Singh

जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी फिल्म मेकर संयज लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के सेट पर शुरू हुई थी, जहां ये दोनों पहली बार मिले थे। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था और साल 2018 में इन्होंने शादी की थी।

यहाँ भी पढ़िए  जिस नागिन सॉस (NAAGIN SAUCE) को अमिताभ बच्चन खाते हैं, जानिए उसकी क़ीमत और ख़ासियत

Ranveer Singh Says Deepika Padukone Was 'Furious' When He Hugged Her On  Camera, Calls Her The 'Best Thing'

हाल ही में सुहगरात को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी एनर्जेटिक है. उन्होंने रातभर नई-नई चीज़े की थी जिसकी जानकारी मुझे भी नहीं थी. एक्ट्रेस ने कहा की बाथरूम में काफी टाइम लगाते है. वैसे ही बेडरूम में काफी समय लग जाता है मेरे पति देव को. एक्ट्रेस ने कहा की रणबीर सिंह ने उनकी हालत ख़राब कर दी थी. ऐसा व्यक्ति मैंने पहली बार देखा है.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका आखिरी बार फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत कपूर मेन लीड में थे। उनके पास शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ भी है, जो जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। इसके अलावा उनके पास और कई प्रोजेक्ट्स हैं।

यहाँ भी पढ़िए  अनिल कपूर, पत्नी को तलाक देकर करेंगे कंगना रनौत से शादी? पूरी इंडस्ट्री में मची खलबली

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *