दीपिका पादुकोण ने रिश्ते में बताई सेक्स की अहमियत, कहा- यह उतना ही जरूरी जितना…

दीपिका पादुकोण ने रिश्ते में बताई सेक्स की अहमियत, कहा- यह उतना ही जरूरी जितना…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय पहले गहराइयां फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त थी। हालांकि यह फिल्म बहुत अधिक कमाल नहीं कर पाई है लेकिन दीपिका अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रही। गौरतलब है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ और दीपिका पादुकोण ने काफी इंटिमेट सीन दिए हैं जिसे लेकर काफी चर्चाएं भी आ रही थी। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का शारीरिक संबंध और सेक्स को लेकर बयान काफी वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने काफी सालों के कैरियर में बहुत हिट फिल्में दी हैं। आज वह सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका पादुकोण ने गहराइयां फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई सवालों के जवाब दिए जिनमें एक सवाल रिलेशनशिप में शारीरिक संबंध को लेकर भी पूछा गया था। इसके जवाब में दीपिका ने कहा कि शारीरिक संबंध रिश्ते में कितना महत्वपूर्ण है। तो उन्होंने बताया कि यह सबसे अहम नहीं है उन्होंने बताया कि हर रिश्ते में फिजिकल अटैचमेंट जरूरी नहीं होता है।

What! Siddhant Needed Ranveer's 'Permission' to Kiss Deepika Padukone in  Gehraiyaan? Actor Reacts

दीपिका ने रिश्ते में शारीरिक संबंध को दी इतनी रेटिंग

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जिस तरह का बयान दिया इसके बाद यह काफी सुर्खियों में आ गई है। फिजिकल रिलेशनशिप के सवाल पर उन्होंने आगे बताया कि अगर दो लोगों के बीच विश्वास नहीं है तो इन सब बातों का कोई मतलब नहीं रह जाता है। आपको बता दें कि इसी बातचीत के दौरान दीपिका को शारीरिक संबंध का रिश्ते में महत्व बताने के लिए 10 में से रेटिंग देने के लिए कहा गया तो उन्होंने 7 रेटिंग भी साथ ही यह भी कहा कि कोई भी रिश्ता तो टूटता है जब उसमें विश्वास नहीं रहता। अगर किसी भी रिश्ते में विश्वास नहीं है तो बाकी चीजों का कोई भी मतलब नहीं बनता है।

5 reasons why Ranveer Singh and Deepika Padukone are meant for each other |  Filmfare.com

दीपिका के बॉलीवुड में पहले भी रह चुके हैं अफेयर

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण पहले रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप की मुख्य वजह रणबीर कपूर को माना जा रहा है क्योंकि वह दीपिका को डबल क्रॉस कर रहे थे। ऐसा भी कहा जाता है कि उसी समय वह कैटरीना कैफ को भी डेट करने लग गए थे। दीपिका ने बातचीत के दौरान बताया कि किसी भी ब्रेकअप होने की सबसे मुख्य वजह बेवफाई ही होती है इसी से रिश्ते में दरार आती हैं और रिश्ता टूट जाता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.