पाकिस्तानी एजेंट से 5 करोड़ रुपए लेकर JNU गईं थी दीपिका पादुकोण,इन्होंने किया बड़ा खुलासा।

पाकिस्तानी एजेंट से 5 करोड़ रुपए लेकर JNU गईं थी दीपिका पादुकोण,इन्होंने किया बड़ा खुलासा।

जैसा की आप लोगों को याद ही होगा हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आई थी! वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में दिखाई दी थी और वह एक बार फिर से अब चर्चा में आ गए हैं क्योंकि खबर तो ऐसे सामने आ रही है कि दीपिका पादुकोण को जेएनयू में जाने के लिए 5 करोड़ दिए गए! जी हां यही खबर सामने आ रही है कि दीपिका पादुकोण ने पाकिस्तानी एजेंट अनिल मुसर्रत से 5 करोड रुपए लिए थे!

वहीं अब यह मामला उजागर हो जाने के बाद ईडी इसकी जांच भी कर रही हैं वहीं दीपिका पादुकोण पर ऐसे इल्जाम ओं का खुलासा करने वाला कोई आम नागरिक भी नहीं है बल्कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के पूर्व अधिकारी एनके सूद है! एनके सूद का कहना है कि अनिल से दीपिका पादुकोण को फोन करके जेएनयू जाने के लिए कहा गया था!

वही एनके सूद ने अपनी वीडियो में अनिल से पेशे के बारे में बताया है और साथ ही यहां तक जानकारी दी है कि कैसे अनिल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का करीबी हैं जिसके कारण उसने इमरान खान की पार्टी को भी समर्थन दिया है और इन सब के अलावा अनिल के करीबी पाकिस्तान के आदमी और खुफिया एजेंसी आईएसआई भी हैं!

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.