दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने महज 12 की उम्र में बनाए थे शारीरिक संबंध, स्कूली बच्चों की मम्मी संग……

दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने महज 12 की उम्र में बनाए थे शारीरिक संबंध, स्कूली बच्चों की मम्मी संग……

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पति और मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. लोगों को उनका अजीबो-गरीब फैशन बहुत पसंद आता है. कई बार अपने स्टाइल की वजह से रणवीर को लोग ट्रोल भी होना पड़ता है. लेकिन एक बार रणवीर सिंह ने अपनी से’क्स लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी और उन्होंने जो खुलासा किया था, उसे सुनकर सबके होश उड़ गए थे.

रणवीर ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 12 साल की उम्र में पहली बार संबंध बनाए थे. 2014 में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू दिया था. इसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्होंने 12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. उन्होंने जब पहली बार से’ क्स किया था तो वह स्कूल में पढ़ते थे.

रणवीर ने इंटरव्यू में कहा था- मैंने जब पहला किस किया था, तब मैं सातवीं में था. मैं उस समय 12 साल का रहा होऊंगा. रणवीर ने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि मैं बचपन से ही हर काम में एक कदम आगे था और स्कूल के सभी बच्चों की मां कहती थीं कि रणवीर सबको बिगाड़ रहा है. वह खराब सेब है, जो उनके बच्चों को भी खराब कर रहा है.

रणवीर ने यह भी बताया था कि उन्होंने जिस लड़की को किस किया था, वो उनसे उम्र में लगभग 1 साल बड़ी थी और दूसरे स्कूल में पढ़ती थी और सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक थी. उन्हें पहली बार किस करके बहुत मजा आया था. छोटी उम्र में उन्होंने सिर्फ उत्सुकता के चलते बड़ी उम्र की महिला के साथ भी से’ क्स किया था

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page