कोहली की बेटी को रे’प की ध’मकी मिलने पर दिल्ली महिला आयोग सख्त, FIR और गि’रफ्तारी की मांग

कोहली की बेटी को रे’प की ध’मकी मिलने पर दिल्ली महिला आयोग सख्त, FIR और गि’रफ्तारी की मांग

टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार के बाद सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली को नि’शा’ने पर लिया जा रहा है. इतना ही नहीं विराट कोहली की 10 महीने की बेटी को लेकर भी ध’म’कि’यां दी जा रही हैं.

टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम को लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है. फैंस की टीम इंडिया से ना’रा’जगी है, लेकिन इस बीच कुछ लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया है. सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर ध’म’कि’या दी जा रही हैं और अ’प’शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. अब इस मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने एक्शन लिया है.  दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में नोटिस जारी कर पु’लि’स से सवाल किए हैं और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी है. दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पु’लि’स की सा’इ’बर क्रा’इ’म सेल से सवाल किया, जिसमें विराट कोहली की बेटी को मिली रे’प की ध’म’की पर एक्शन की जानकारी मांगी.

यहाँ भी पढ़िए  अजय देवगन के साथ शाहरुख खान ने किया गलत काम, दोनों को पुलिस कर सकती है जेल में बंद

महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने मांग की है कि इस मामले में तुरंत एफ’आई’आर दर्ज की जाए और आरोपियों को गि’र’फ्तार किया जाए. स्वाति ने कहा कि खेल में हार-जीत लगी रहती है, हमें अपनी टीम के साथ खड़ा होना चाहिए. किसी भी हाल में खिलाड़ियों के परिवार को इस सबमें नहीं घसीटना चाहिए.

आपको बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया. इसी के बाद कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था.  विराट कोहली, अनुष्का शर्मा की बेटी को ध’म’की दिए जाने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी आ’प’त्ति जताई थी. इंजमाम ने कहा था कि इस तरह किसी की बेटी या परिवार को नि’शा’ने पर लेना पूरी तरह गलत है.

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा शेट्टी को घर से निकलने पर तुले राज कुंद्रा, सामने आया राज कुंद्रा का असली चेहरा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.