दिल्ली की लड़की ने सरेआम मारा था सलमान खान को थप्पड़, खुलेआम दी गंदी-गंदी गालियां…

दिल्ली की लड़की ने सरेआम मारा था सलमान खान को थप्पड़, खुलेआम दी गंदी-गंदी गालियां…

सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का दबंद स्टार माना जाता है. एक्टर ने अपने करियर में कई हिट फिल्मे दी है. सलमान खान प्रोफेशल से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. सलमान खान एक ऐसे एक्टर है जिनके बॉलीवुड में खड़ा होना ही काफी है. सलमान खान को चाहने वाले लाखो-करोडो में है. अपने सुपरस्टार को मुश्किलों में फंसता देख फैंस भी हैरान हो जाते है. वैसे तो सलमान खान का नाम अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ता रहा है. अगर विवादों की लिस्ट निकाले तो इसमें सलमान खान का नाम नंबर वन में आता है. बता दे की जब हिट एंड रन का कांड हुआ था तो सलमान खान के साथ बड़ी घटना हो गई थी.

When Salman Khan Was Slapped By A Delhi Girl While Partying With Sushmita  Sen, Sohail Khan

बता दे की 2009 में सलमान खान, सुष्मिता सेन, सोहेल खान, शिबानी कश्यप, विजेंदर सिंह समेत और कई सेलेब्स के संग दिल्ली में पार्टी कर रहे थे. इस पार्टी का आयोजन एक 5 स्टार होटल में किया गया था, जहां पर एक फैशन शो भी आयोजित किया गया था. उसी दौरान उस प्राइवेट पार्टी में नई दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी मोनिका घुसी चली आई. रिपोर्ट की मानें तो इस दौरान सलमान को मोनिका ने सिर्फ थप्पड़ ही नहीं मारा बल्कि सोहेल और सुष्मिता समेत सभी लोगों को गालियां देनी भी शुरू कर दी. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि गाली-गलौज करने वाली मोनिका ने सबसे पहले पार्टी वेन्यू पर अपने मेल फ्रेंड के संग घुसने की कोशिश की.

इस दौरान वो लड़की पूरी तरह से कंट्रोल से बाहर नजर आई थी. सुरक्षा गार्ड्स से सोहेल खान ने कहा था कि मोनिका को अंदर न जाने दिया जाए. इसी बीच सलमान खान ने जब हंगामा सुना तो वहां चले गए जहां मोनिका ने बवाल मचा रखा था. सुष्मिता सेन को अचानक वो लड़की गाली देने लगी. जब सलमान खान ने उसे विनम्रता से वहां से जाने के लिए कहा तो अचानक उसने एक्टर को थप्पड़ मार दिया.

Salman Khan buys bulletproof Land Cruiser amid death threat

हालांकि रिपोर्ट में ये भी कहा था कि इन सबके बाद सलमान खान ने भी अपना आपा खो दिया था. लेकिन खुद भड़कने के बजाय उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के जरिए लड़की को पार्टी से बाहर निकलवा दिया था. सलमान का ये व्यवहार इनके फैंस के दिलों को छू गया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.